ताज़ा खबर
 

धोनी के टेस्ट क्रिकेट में 250 कैच पूरे

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शुक्रवार को यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन तीन कैच के साथ टेस्ट क्रिकेट में 250 कैच का आंकड़ा पार करने में सफल रहे। धोनी इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैचों का अर्धशतक भी पूरा करने के सफल रहे। धोनी टेस्ट क्रिकेट में 250 या इससे […]
Author December 27, 2014 12:33 pm
मेलबर्न टेस्ट खत्म होने के कुछ समय बाद ही महेंद्र सिंह धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की।

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शुक्रवार को यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन तीन कैच के साथ टेस्ट क्रिकेट में 250 कैच का आंकड़ा पार करने में सफल रहे। धोनी इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैचों का अर्धशतक भी पूरा करने के सफल रहे।

धोनी टेस्ट क्रिकेट में 250 या इससे अधिक कैच लपकने वाले दुनिया के सातवें विकेटकीपर हैं। उनके नाम पर फिलहाल 90 मैचों में 251 कैच दर्ज हैं। उन्होंने 37 स्टंपिंग भी की हैं।

दूसरी तरफ कप्तान धोनी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैचों का अर्धशतक पूरा करने वाले पहले भारतीय विकेटकीपर हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 19वां मैच खेल रहे धोनी के नाम पर अब 51 कैच और 14 स्टंपिंग दर्ज हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule