ताज़ा खबर
 

LPL 2020: सलमान खान के भाई की टीम को मिली छठी हार, टूर्नामेंट से हुई बाहर; इरफान पठान लगातार चौथे मैच में फ्लॉप

कैंडी के 8 मैच में 4 अंक हैं। वहीं, चौथे पायदान पर काबिज गाले के भी 8 मैच में 4 अंक ही हैं, लेकिन वह रनरेट के आधार पर सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रहा। गाले का नेट रनरेट -0.200 रहा। वहीं, कैंडी का नेट रनरेट -0.770 रहा। दांबुला विकिंग 11 अंकों के साथ पहले पायदान पर है।

LPL 2020, Galle Gladiators vs Kandy Tuskers, salman khanदनुष्का गुणतिलका ने गाले के लिए नाबाद 94 रनों की पारी खेली और टीम को जीत दिलाई। (सोर्स – सोशल मीडिया)

लंका प्रीमियर लीग ( Lanka Premier League 2020) के 19वें मुकाबले में गाले ग्लेडिएटर्स की टीम ने कैंडी टस्कर्स को 9 विकेट से रौंद दिया। इस जीत के साथ ही गाले की टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है। वहां उसका मुकाबला 14 दिसंबर को जाफना स्टेलियंस से होगा। दूसरी ओर, इस हार के बाद बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सोहैल खान की टीम कैंडी टस्कर्स सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई।

कैंडी के 8 मैच में 4 अंक हैं। वहीं, चौथे पायदान पर काबिज गाले के भी 8 मैच में 4 अंक ही हैं, लेकिन वह रनरेट के आधार पर सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रहा। गाले का नेट रनरेट -0.200 रहा। वहीं, कैंडी का नेट रनरेट -0.770 रहा। दांबुला विकिंग 11 अंकों के साथ पहले पायदान पर है। दूसरे नंबर पर काबिज कोलंबो किंग्स की टीम के 10 और तीसरे नंबर पर काबिज जाफना स्टेलियंस के 9 अंक हैं। ग्रुप स्टेज का आखिरी मैच में दांबुला और कोलंबो के बीच खेला जाएगा। जीतने वाली टीम अंक तालिका में टॉप पर पहुंच जाएगी।

मैच में टॉस जीतकर गाले की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उसने कैंडी टस्कर्स को 19.1 ओवर में 126 रनों पर ढेर कर दिया। कैंडी के लिए कुसल मेंडिस ने 42 गेंदों पर ताबड़तोड़ 68 रन ठोक दिए। अपनी पारी में उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के लगाए। इस दौरान मेंडिस का स्ट्राइक रेट 161.90 रहा। उनके अलावा ब्रेंडन टेलर ने 20, गुणारत्ने ने 12 और इरफान पठान ने 11 रन बनाए। इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को नहीं छू सका। गाले के लिए मोहम्मद आमिर, एन तुषारा, धनंजय लक्षण और सेहान अर्चाचिंगे ने 2-2 विकेट लिए।

127 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गाले की टीम की शुरुआत शानदार रही। ओपनर दनुष्का गुणतिलका और हजरतउल्लाह जजई ने पहले विकेट के शतकीय साझेदारी की। 14.3 ओवर में जब टीम का स्कोर 101 रन था, तब जजई आउट हुए। उन्होंने 34 गेंद पर एक चौका और एक छक्के की मदद से 20 रन बनाए। गुणतिलका 66 गेंद पर 94 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने 12 चौके और 4 छक्के लगाए। एहसान अली ने नाबाद 2 रन बनाए। कैंडी के इरफान पठान ने 1 ओवर में 9 रन दिया। टूर्नामेंट के लगातार चौथे मैच में उन्हें विकेट नहीं मिला।

Next Stories
1 सचिन तेंदुलकर ने सिडनी टेस्ट के दौरान सुना था एक ही सांग, जड़ा था दोहरा शतक; वर्ल्ड कप 2003 में लकी अली थे फेवरेट
2 LPL 2020: लॉरी इवान्स ने जड़ा टूर्नामेंट का पहला शतक, टॉप-2 में पहुंचा कोलंबो किंग्स; आंद्रे रसेल के आगे शोएब मलिक और थिसारा परेरा हुए फुस्स
3 ‘रोहित शर्मा के बारे में विराट कोहली को भी नहीं था पता, सबको मिलनी चाहिए थी जानकारी’, बोले पूर्व भारतीय ओपनर
ये पढ़ा क्या?
X