ताज़ा खबर
 

LPL 2020: आंद्रे रसेल की विस्फोटक पारी, 14 गेंद पर ठोका अर्धशतक; टीम ने 5 ओवर में बनाए 96 रन

आंद्रे रसेल ने पारी की आक्रामक शुरुआत की। उन्होंने मैच के पहले ही ओवर में मोहम्मद आमिर को 24 रन ठोक दिए। इस ओवर में आमिर ने दो वाइड दिए। रसेल ने तीन चौके और दो छक्के लगाए।

LPL 2020, Andre Russell, Russell fifty, Lanka Premier LeagueLanka Premier League: कोलंबो किंग्स की ओर से खेलते हुए आंद्रे रसेल ने गाले ग्लेडिएटर्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। (सोर्स – सोशल मीडिया)

लंका प्रीमियर लीग (LPL) 2020 के चौथे मैच में कोलंबो किंग्स ने गाले ग्लेडिएटर्स को 34 रन से हरा दिया। इस मैच में वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल और पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी आमने-सामने थे। रसेल कोलंबो और अफरीदी गाले की ओर से टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। आईपीएल 2020 में बल्ले से फ्लॉप रहने वाले रसेल ने तूफानी पारी खेली। उन्होंने गाले के गेंदबाजों की कुटाई करते हुए 14 गेंद पर ही अर्धशतक ठोक दिया। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 300 से ज्यादा का रहा।

मैच में टॉस जीतकर गाले के कप्तान अफरीदी ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बारिश के कारण मैच को 5-5 ओवर का कर दिया गया। कोलंबो ने ओपनिंग करने के लिए आंद्रे रसेल और टी डी सिल्वा को भेजा। डि सिल्वा दूसरे ओवर की पहली गेंद पर आसिथा फर्नांडो का शिकार बन गए। वे खाता भी नहीं खोल पाए। दूसरे छोर पर रसेल ने पारी की आक्रामक शुरुआत की। उन्होंने मैच के पहले ही ओवर में मोहम्मद आमिर को 24 रन ठोक दिए। इस ओवर में आमिर ने दो वाइड दिए। रसेल ने तीन चौके और दो छक्के लगाए।

डि सिल्वा के आउट होने के बाद लॉरी इवान्स क्रीज पर उतरे। उन्होंने रसेल का बखूबी साथ दिया। दोनों ने मिलकर गाले के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की। रसेल ने 14 गेंद पर ही अर्धशतक पूरा कर लिया। उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके और 4 छक्के लगाए। रसेल 19 गेंद पर 65 रन बनाकर नाबाद रहे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 342.11 का रहा। दूसरी ओर, इवान्स ने भी अपने हाथ खोले। उन्होंने 10 गेंद पर नाबाद 21 रन बनाए। इस दौरान 1 चौका और दो छक्के लगाए। उनका स्ट्राइक रेट 210.00 रहा। गाले की ओर से आमिर ने 2 ओवर में 46 रन दिए। अफरीदी के एक ओवर में 13 रन बने।

5 ओवर में 97 रन के मुश्किल लक्ष्य का पीछा करने उतरी गाले की टीम ने भी विस्फोटक शुरुआत की। ओपनर दनुष्का गुणतिलका 15 गेंद पर 30 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने 2 चौके और 2 छक्के लगाए। हजरतुल्लाह जजई 6 गेंद पर 6 रन बनाकर आउट हुए। शाहिद अफरीदी ने 6 गेंद पर 3 चौकों की मदद से 12 रन बनाए। आजम खान 3 गेंद पर 10 रन बनाकर नाबाद रहे, लेकिन टीम जीत तक नहीं पहुंच सकी। गाले ने 5 ओवर में 2 विकेट पर 62 रन बनाए। इसुरु उदाना के 2 ओवर में 33 रन बने।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दूसरे वनडे में 51 रन से हराया, टीम इंडिया लगातार दो वनडे सीरीज में हारी
2 ‘विराट कोहली को चाहिए महेंद्र सिंह धोनी जैसा खिलाड़ी, खल रही है उनकी कमी’, बोले वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी
3 India vs Australia 2nd ODI: ऑस्ट्रेलिया की टीम से मार्कस स्टोइनिस बाहर, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग-11
यह पढ़ा क्या?
X