ताज़ा खबर
 

प्रेग्नेंसी में सानिया मिर्जा को सता रही पति की याद, एशिया कप में बिजी हैं शोएब मलिक

एशिया कप में बिजी शोएब मलिक और सानिया को सताने लगी उनकी याद।

Author September 17, 2018 4:43 PM
सानियो को मेहसूस होने लगी शोएब की जरूरत

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के बारे में यह तो सभी जानते हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं। इसी बीच उन्हें इस वक्त अपने पति की जरूरत मेहसूस होने लगी है। दरअसल, सानिया ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर पति शोएब के साथ सेल्फी फोटो शेयर की, जिस पर उन्होंने अपनी भावनाओं को सोशल मीडिया पर बयां किया। सानिया मिर्जा ने लिखा यहां उन्हें सबके बीच उनकी बहुत याद आ रही है…सानिया अब शोएब को जल्दी अपने पास बुलाना चाहती हैं। वैसे तो सानिया की देखभाल करने के लिए उनके पेरेंट्स और उनकी बहन भी हैं लेकिन ऐसे समय में हर महिला पति को अपने पास चाहती है। बता दें कि सानिया और शोएब पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। गौरतलब है कि सानिया अपनी डिलेवरी के काफी नजदीकी पढ़ाव पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्रैंडस्लैम चैंपियन सानिया अक्टूबर में मां बनेंगी। सानिया के पति शोएब इन दिनों 15 सितंबर से UAE में शुरु हो रहे एशिया कप की तैयारी में बिजी हैं। एशिया कप में भारत सहित 6 देशों के बीच 13 मैच खेले जाने हैं। इस दौरान सबसे रोमांचक मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच होगा, जिसे देखने का खेल प्रेमियों को हमेशा से ही बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद का भी बयान आया था कि भारत के खिलाफ खेला जाने वाला हर मैच अहम है।

15 सितम्बर से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू हो रहे एशिया कप में भारत का सामना 19 सितंबर को पाकिस्तान से होगा। इस मैच की तैयारी में शोएब मलिक पूरी जी जान से लगे हुए हैं। वह आए दिन ही अपनी प्रैक्टिस की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं दूसरी ओर सानिया मिर्जा अपने आने वाले बच्चे को लेकर तैयारियों में जुटी हैं। वह आए दिन ही बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

सानिया को इस टाइम शोएब की जरूरत मेहसूस होने लगी है। लेकिन यह भी सच है कि शोएब जितना प्यार सानिया से करते हैं उतना ही वह अपने मुल्क से भी करते हैं और एशिया कप में खेलना उनके लिए बेहद अहम है।

 

सानिया की बहन इन दिनों का उनका खास खयाल रख रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App