ताज़ा खबर
 

VIDEO: लोजपा नेता ने बजरंग पूनिया से कहा- खेतों में मेहनत करो, देश का भला होगा, भड़के स्टार रेसलर बोले- अपना ज्ञान अपने पास रखो

बजरंग ने 18 मार्च 2020 को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। यह वीडियो उन्होंने टिक टॉक पर बनाया है। इसमें बहुत मोटे रस्से के सहारे छत पर चढ़ते दिख रहे हैं।

बजरंग पूनिया ने 2018 में गोल्डकोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स और उसी साल जकार्ता एशियाई खेलों में गोल्ड मेडल जीता था।

कोरोनावायरस के कारण भारत समेत दुनिया भर के एथलीट्स की टोक्यो ओलंपिक की तैयारियों को झटका लगा है। इसमें भारत के स्टार रेसलर बजंरग पूनिया का नाम भी शामिल है। हालांकि, वे घर पर ही अपनी वर्जिश जारी रखे हुए हैं। वे टोक्यो ओलंपिक की तैयारियों को लेकर कितने संजीदा हैं, इसे उन्हें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा किया है।

बजरंग ने 18 मार्च 2020 को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। यह वीडियो उन्होंने टिक टॉक पर बनाया है। इसमें बहुत मोटे रस्से के सहारे छत पर चढ़ते दिख रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘किसान का बेटा हूँ साहब मेहनत ना करूं तो मुझे नींद नहीं आती।’ बजरंग का यह वीडियो थोड़ी देर में काफी वायरल हो गया। फैंस उनकी तारीफ में कमेंट करने लगे।

हालांकि, भोजपुर आरा के लोक जनशक्ति पार्टी के नेता श्याम कुमार मुन्नू ने बजंरग को ट्रोल कर दिया। श्याम ने रिट्वीट में लिखा, ‘किसान के बेटे है तो खेतो मे मेहनत किजीये आपका भी भला होगा और देश का भी।’ श्याम पेशे से शिक्षक भी हैं। इसके बाद बजरंग पूनिया ने भी उन्हें जवाब में देने में देर नहीं लगाई। बजंरग ने ट्वीट किया, ‘आप जैसे शिक्षकों की जरूरत नहीं है, क्योंकि मेरे मां-बाप आज भी खेत में काम करते हैं और मैं देश के लिए मेहनत करता हूं तो मुझे ज्ञान की जरूरत नहीं है कृपा आप अपना ज्ञान अपने पास रखें।’


बजरंग पूनिया 2018 में गोल्डकोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स और उसी साल जकार्ता एशियाई खेलों में गोल्ड मेडल जीत चुके हैं। वे टोक्यो ओलंपिक खेलों में भारत के लिए पदक जीतने बड़े दावेदारों में से एक हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 हार्दिक पंड्या संग श्रेयस अय्यर ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर, केएल राहुल ने किया कमेंट- हाथ धो लेना
2 कोरोनावायरस का शिकार हुआ यह खिलाड़ी, Covid-19 की आई पॉजेटिव रिपोर्ट; खौफ में है यह रैपर
3 महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में भारत ने जीते हैं ICC के तीनों टूर्नामेंट, यहां जानिए उनके कौन-कौन से रिकॉर्ड अब नहीं टूटेंगे