ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन : वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर ने 7 लोगों के लिए मंगाए 42 हजार के 28 तरह के 89 पिज्जा, 7000 रुपए दी टिप

6 फुट 9 इंच के इस बॉक्सर ने अपने परिवार के लिए ये व्यंजन भी परोसे। अपने लंबे कद और भारी-भरकम शरीर के लिए भी प्रसिद्ध टायसन फ्यूरी ने बच्चों की कैलोरी का भी खास ख्याल रखा था। इसके लिए उन्होंने डाइट कोक के 25 कैन भी ऑर्डर किए थे।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 14, 2020 6:07 PM
Tyson and Paris Fury wait doorstepटायसन फ्यूरी दो बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रह चुके हैं। उनकी पत्नी पेरिस रियलिटी टीवी स्टार हैं।

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के स्टार रेसलर टायसन फ्यूरी ने लॉकडाउन के बीच पड़े ईस्टर पर शानदार दावत दी। हालांकि, उनकी इस दावत कुल 7 लोग ही शामिल हो पाए। चौंकिए नहीं, दावत में शामिल किसी ने भी लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं किया, क्योंकि उन सातों सदस्यों में सभी उनके घर के थे। इसमें टायसन फ्यूरी, उनकी रियलिटी टीवी स्टार पत्नी पेरिस फ्यूरी और उनके पांच बच्चे शामिल थे। टायसन ल्यूक फ्यूरी ब्रिटिश पेशेवर मुक्केबाज भी रहे हैं। वे दो बार हैवीवेट विश्व चैंपियन भी रह चुके हैं।

‘द सन’ की खबर के मुताबिक, 31 साल के टायसन ने लॉकडाउन का पालन करने के लिए फेस-मॉस्क पहने हुए डिलीवरी बॉय को दो मीटर दूर से टिप दी। टायसन ने टिप में डिलीवरी बॉय को 100 डॉलर (करीब 7 हजार रुपए) दिए। उन्होंने 28 तरह के 89 पिज्जा के ऑर्डर दिए थे। इसके लिए उन्होंने 557 डॉलर (करीब 42 हजार रुपए) की रकम अदा की। उन्होंने जिन चीजों का ऑर्डर दिया था उनमें चार मिक्स्ड ग्रिल प्लैटर, चार चिकन विंग प्लैटर्स, दो स्टेक मील्स और पांच किंग प्रान (झींगा) डिशेज भी शामिल थीं।

खास यह है कि 6 फुट 9 इंच के इस बॉक्सर ने अपने परिवार के लिए ये व्यंजन भी परोसे। अपने लंबे कद और भारी-भरकम शरीर के लिए भी प्रसिद्ध टायसन फ्यूरी ने बच्चों की कैलोरी का भी खास ख्याल रखा था। इसके लिए उन्होंने डाइट कोक के 25 कैन भी ऑर्डर किए थे। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि टायसन को झींगा पसंद हैं। उनका परिवार बड़ा है। निश्चित रूप से वे एक वक्त के भोजन पर इतना पैसा खर्च कर सकते हैं।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, ‘लॉकडाउन के दौरान अपना पैसा खर्च करने के लिए हमारे पास ज्यादा विकल्प नहीं हैं। टायसन अच्छे इंसान हैं। उन्होंने डिलीवरी बॉय को 2 मीटर दूर खड़े रहने को कहा। उन्होंने कहा कि वह (डिलीवरी बॉय) जहां खड़े हैं, वहीं खाने को रख दें।’ ड्राइवर ने प्रत्यक्षदर्शी को बताया कि टायसन ने बतौर टिप उसे 50-50 डॉलर के दो नोट दिए थे। टायसन को इतने सारे पैकेट घर के अंदर ले जाने में उनकी पत्नी पेरिस ने भी मदद की। पेरिस ने बताया कि पिज्जा का ऑर्डर सिर्फ उनके और उनके बच्चों के लिए किया गया था।

टायसन और पेरिस फ्यूरी के 3 बेटे और दो बेटियां हैं। उनके बेटों के नाम प्रिंस जॉन जेम्स (8 साल), प्रिंस टायसन फ्यूरी II (3 साल), प्रिंस एडोनिस एमाजियाह (एक साल) हैं। वहीं, बेटियों के नाम वेनेजुएला (10 साल) और वेलेंसिया अंबर (दो साल) की हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पीएम मोदी के लॉकडाउन बढ़ाने के बाद बीसीसीआई ने फिर टाला IPL, फैंस ने दी टूर्नामेंट को ऑनलाइन कराने की सलाह
2 VIDEO: रणजी ट्रॉफी तक एक ही बैट से खेलते थे पंड्या बंधु, बड़े भाई क्रुणाल ने किया खुलासा
3 एक महीने से नहीं हुआ कोई फुटबॉल मैच, स्टेडियम आने के लिए हजार बार सोचेंगे फैंस
ये पढ़ा क्या...
X