ताज़ा खबर
 

World Cup 2015: श्रीलंका ने स्कॉटलैंड को 148 रनों से दी मात

बेलेरीव ओवल मैदान पर बुधवार को आईसीसी विश्व कप-2015 के पूल-ए मुकाबले में श्रीलंका ने स्कॉटलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। श्रीलंका ने 9 विकेट खोकर बनाए 363 रन बनाए तो वहीं स्कॉटलैंड 215 ही रन बना पाई। श्रीलंका ने स्कॉटलैंड को 148 रनों से दे दिया है मात।  LIVE Cricket Score: Sri lanka Vs […]

Author March 11, 2015 5:01 PM
श्रीलंका ने टॉस जीत चुनी बल्लेबाजी (फोटो: एपी)

बेलेरीव ओवल मैदान पर बुधवार को आईसीसी विश्व कप-2015 के पूल-ए मुकाबले में श्रीलंका ने स्कॉटलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

श्रीलंका ने 9 विकेट खोकर बनाए 363 रन बनाए तो वहीं स्कॉटलैंड 215 ही रन बना पाई।

श्रीलंका ने स्कॉटलैंड को 148 रनों से दे दिया है मात।

 LIVE Cricket Score: Sri lanka Vs Scotland

इस ग्रुप से न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश और श्रीलंका का नॉकआउट दौर में पहुंचना तय हो चुका है। ऐसे में श्रीलंका और स्कॉटलैंड के बीच यह मैच इस लिहाज से महत्वपूर्ण है कि कौन-सी टीम कितने अंकों के साथ अगले दौर में पहुंचती है।


श्रीलंका के पांच मैचों में अभी छह अंक हैं और वह चौथे पायदान पर है। अगर श्रीलंकाई टीम यहां जीत हासिल करती है तो उसके आठ अंक हो जाएंगे और वह तीसरे स्थान पर पहुंच जाएगी। वहीं, स्कॉटलैंड ने चार मैच खेले हैं और उसे अब भी पहली जीत का इंतजार है।

श्रीलंका ने इस टूर्नामेंट में खेले पांच मैचों में इंग्लैंड, अफगानिस्तान और बांग्लादेश को हराया है जबकि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से उसे हार का सामना करना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App