ताज़ा खबर
 

साउथ अफ्रीका वर्सेज वेस्टइंडीज: साउथ अफ्रीका ने 10 विकेट से वेस्टइंडीज पर दर्ज की जीत

साउथ अफ्रीका वर्सेज वेस्टइंडीज: साउथ अफ्रीका की ओर से एम कैप्प और डी वन नाइकेर्क ने सबसे अधिक 4-4 विकेट लिए।
South Africa vs West Indies: साउथ अफ्रीका ने बिना विकेट खोकर महज 6.2 ओवर में जीत हासिल कर ली।

दक्षिण अफ्रीका ने महिला विश्व कप के 12वें मैच में रविवार को विंडीज को 10 विकेट से आसान मात दी। विंडीज की टीम इस मैच में कहीं अपनी विपक्षी टीम के सामने खड़ी नहीं हो पाई। दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और विंडीज को 48 रनों पर ढेर कर दिया।

इस मैच में सबसे शानदार प्रदर्शन लेग स्पिन गेंज्बाज डेन वान निएकेक का रहा। उन्होंने 3.2 ओवरों में तीन मेडेन डाले और बिना कोई रन दिए चार विकेट ले गईं। उनके अलावा मारिजाने कैप ने सात ओवरों में दो मेडेन के साथ 14 रन देकर चार विकेट लिए। कैप को मैन ऑफ द मैच चुना गया। विंडीज के लिए सबसे ज्यादा 26 रन चेडेन नेशन ने बनाए। वह अकेली खिलाड़ी दहाई के आकंड़े को छू सकीं। पांच बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल पाईं।

वेस्टइंडीज की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम को 4 रन पर ही पहला झटका लगा। आलम ये रहा कि 16 रन तक आते-आते आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी। पुछल्ले बल्लेबाज भी टीम के खाते में कुछ ज्यादा रन नहीं जुटा सके। साउथ अफ्रीका की ओर से एम कैप्प और डी वन नाइकेर्क ने सबसे अधिक 4-4 विकेट लिए। बेहद आसान टारगेट का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका ने बिना विकेट खोकर महज 6.2 ओवर में जीत हासिल कर ली।

इस बेहद आसान से लक्ष्य को दक्षिण अफ्रीका ने बिना कोई विकेट खोए 6.2 ओवरों में हासिल कर लिया। लिजेले ली 29 रन पर नाबाद लौटीं और उनकी जोड़ीदार लॉरा वोल्वाडार्ट 19 रन पर नाबाद रहीं।

यहां पढ़ें South Africa vs West Indies Cricket Score Updates Here: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule