ताज़ा खबर
 

इंग्लैंड बनाम श्रीलंका: इंग्लैंड ने श्रीलंका को दी सात विकेट से मात

इंग्लैंड वर्सेज श्रीलंका: श्रीलंका की गेंदबाजी में कोई धार नहीं दिखी। हालांकि उनकी ओर से कंचना ने 6 ओवर में 38 रन देकर 2 विकेट जरूर झटके मगर ये श्रीलंका के लिए काफी नहीं था।
England vs Sri Lanka: इंग्लैंड ने 118 गेंदें शेष रहते मैच को अपने नाम कर लिया।

श्रीलंका-इंग्लैंड के बीच खेले गए महिला विश्व कप के मैच में रविवार को इंग्लैंड ने जबरदस्त जीत दर्ज की है। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंकाई टीम निर्धारित 50 ओवर में महज 204 रन ही बना सकी। टीम का पहला विकेट 44 के कुल स्कोर पर गिरा।

श्रीलंका के ओर से परेरा ने सबसे अधिक 63 गेंदों में 46 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 6 चौके भी लगाए। उनके अलावा श्रीवर्धने (33), जबकि कंचना ने 34 रन बनाए। श्रीलंका के स्कोर में 10 अतिरिक्त रन भी जुड़े जिसकी बदौलत टीम 200 के पार पहुंचने में कामयाब रही। पहली पारी में गेंदबाजी की बात करें तो मार्श ने 10 ओवर में 45 रन देकर सबसे अधिक 4 विकेट लिए। उनके अलावा स्कीवर ने 2, जबकि हेजल और नाइट ने 1-1 विकेट झटके।

वहीं टारगेट का पीछा करते हुए इंग्लैंड को कोई भी दिक्कत नजर नहीं आई। टीम ने भले ही पहला विकेट 33 के स्कोर पर गंवा दिया लेकिन तीसरे विकेट के लिए 148 रन की साझेदारी ने इंग्लैंड को जीत तक पहुंचाया।

इंग्लैंड के ओर से सारा टेलर ने 67 गेंदों का सामना करते हुए शानदार 74 रन बनाए, जबकि एच नाइट ने 76 गेंदों में 10 चौकों और एक छक्के के साथ 82 रन ठोके। इन दोनों बल्लेबाजों ने टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाने में बड़ा योगदान दिया।

श्रीलंका की गेंदबाजी में कोई धार नहीं दिखी। हालांकि उनकी ओर से कंचना ने 6 ओवर में 38 रन देकर 2 विकेट जरूर झटके मगर ये श्रीलंका के लिए काफी नहीं था। श्रीलंका ने गेंदबाजी में 8 खिलाड़ियों को लगाया। मगर विकेट झटकने में महज 2 ही बॉलर सफल रहे। आखिर इंग्लैंड ने 118 गेंदें शेष रहते मैच को अपने नाम कर लिया।

यहां पढ़ें LIVE Cricket Score, England vs Sri Lanka Cricket Score Updates Here: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule