ताज़ा खबर
 

ऑस्ट्रेलिया वर्सेज न्यूजीलैंड, क्रिकेट स्कोर: ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को दी 5 विकेट से मात

ऑस्ट्रेलिया वर्सेज न्यूजीलैंड: ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बेहद सधी हुई रही। ओपनर्स काफी संभल कर खेलते दिखे। पहले विकेट के लिए 49 रन की साझेदारी ने जीत की नींव रख दी थी।
Australia vs New Zealand: ऑस्ट्रेलिया की ओर से पार्किंस ने भी 29 गेंदों में 5 चौकों की मदद से 52 रन की पारी खेली।

न्यूजीलैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए महिला विश्व कप-2107 के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज की है। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने निर्धारित 50 ओवर में 219 रन बनाए। टीम को पहला झटका 35 रन के स्कोर पर लगा। आलम ये रहा कि 120 रन आते-आते आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी। उस वक्त न्यूजीलैंड की हालत को देखते हुए ये नहीं लग रहा था कि वो 200 रन भी पूरे कर सकेगी लेकिन बेट्स ने 72 गेंदों में शानदार 51 की पारी खेलते हुए टीम को काफी हद तक संभाला।

बेट्स के अलावा के पार्किंस ने भी 29 गेंदों में 5 चौकों की मदद से 52 रन की पारी खेली। दोनों खिलाड़ियों की बदालौत टीम ने 9 विकेट खोकर 219 रन बनाए, जबकि इसमें 25 अतिरिक्त रन भी शामिल रहे। वहीं बात अगर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी की करें तो एम शट ने 10 ओवर में 40 रन देकर 3 विकेट झटके। इस दौरान उन्होंने 3 मेडन ओवर भी फेंके। वहीं उनके अलावा जॉनासन ने भी 3 शिकार किए। अपनी बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने विपक्षी टीम को कम स्कोर पर रोक लिया।

ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बेहद सधी हुई रही। ओपनर्स काफी संभल कर खेलते दिखे। पहले विकेट के लिए 49 रन की साझेदारी ने जीत की नींव रख दी थी। इस दौरान एम लेनिंग ने 64 गेंदों में 48, जबकि के. पैरी ने 91 गेंदों में 4 चौकों की मदद से 71 रन की पारी खेली। हालांकि ऑस्ट्रेलिया को 143 रन पर दो झटके लगे मगर इसके बाद टीम ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

न्यूजीलैंड की ओर से गेंदबाजों ने विकेट के लिए काफी मशक्क्त की। पीटरसन और कैर ने 2-2 विकेट झटके मगर अन्य गेंदबाज साथ नहीं दे सके। आखिरकार ऑस्ट्रेलिया ने 48.4 ओवर में 5 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक अपने तीनों ही मैच जीते हैं।

यहां पढ़ें Australia vs New Zealand Cricket Score Updates Here: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule