ताज़ा खबर
 

WORLD CUP 2015: दक्षिण अफ्रीका को मिली जीत, वेस्टइंडीज के छूट गए पसीने

वर्ल्ड कप 2015 के पूल बी मैच में आज दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच मैच काफी अनोखा रहा। अपने पीछले मैच में शानदार प्रदर्शन कर चुकी वेस्टइंडीज की टीम  दक्षिण अफ्रीका से मात खा गई। वेस्टइंडीज  का लक्ष्य था 409 रन जिसे वह पूरा करने में नाकामयाब रही। दक्षिण अफ्रीका ने 257 रनों से वेस्टइंडीज को हरा […]

Author Updated: February 27, 2015 3:52 PM

वर्ल्ड कप 2015 के पूल बी मैच में आज दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच मैच काफी अनोखा रहा। अपने पीछले मैच में शानदार प्रदर्शन कर चुकी वेस्टइंडीज की टीम  दक्षिण अफ्रीका से मात खा गई। वेस्टइंडीज  का लक्ष्य था 409 रन जिसे वह पूरा करने में नाकामयाब रही। दक्षिण अफ्रीका ने 257 रनों से वेस्टइंडीज को हरा दिया।

Live Cricket Score: South Africa vs West Indies

बेहतरीन बल्लेबाज क्रिस गेल के सामने खेलना अपने आप में ही बड़ी चुनौती है। ऐसे में दक्षिण अफ्रीका के लिए यह चुनौती आसान नहीं होगी।


आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका को पिछले मैच में भारत ने 130 रन से हराया था। दो मैचों के बाद उसके सिर्फ दो अंक है जबकि पूल बी में भारत, वेस्टइंडीज और आयरलैंड उससे आगे है।

वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ दक्ष्णि अफ्रीका ने पांच में से तीन मैच जीते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X