ताज़ा खबर
 

बांग्लादेशी ओपनर की पत्नी हुई हादसे का शिकार, चाय बनाते वक्त फटा सिलेंडर

विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास ने पिछले साल वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले अप्रैल में देवश्री से सगाई की थी। वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद उन्होंने शादी कर ली। वे श्रीलंका के दौरे पर निजी कारणों के कारण नहीं गए थे।

लिटन दास और देवश्री ने पिछले साल शादी की थी। (सोर्स- सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस के कहर के बीच बांग्लादेश के ओपनर लिटन दास की पत्नी बड़े हादसे का शिकार हो गईं। लिटन की पत्नी देवश्री बिस्वास संचिता किचन में चाय बना रही थीं, तभी अचानक सिलेंडर फट गया। इस हादसे में उनका हाथ बुरी तरह से जल गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घरवालों ने यह बताया कि सिलेंडर में छेद था। इसी कारण उसमें वह फट गया। देवश्री ने मुश्किल से अपने चेहरे को बचाया। उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया। इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है।

एक वेबसाइट से बात करते हुए देवश्री ने बताया कि विस्फोट के बाद रसोई में बने कैबिनेट का एक हिस्सा उनके शरीर पर गया। इससे वे काफी चोटिल हुईं। देवश्री ने कहा, ‘‘मैं मौत के काफी करीब थीं। यह मेरे लिए आसान नहीं था। अगर मैं हाथों से अपने चेहरे को नहीं ढकती तो शायद पूरा चेहरा ही जल जाता। हादसे में मेरे बाल जल गए हैं। इसे कटवा लिया है। आग अगर मेरे चेहरे तक पहुंच जाती तो पता नहीं क्या होता?’’
Coronavirus in India LIVE Updates: नोएडा के डीएम का तबादला, यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने लगाई थी फटकार
Coronavirus International Highlights: चीन, इटली के बाद कोरोना का टारगेट US? ट्रंप अलर्ट, अधिकारी को आशंका- जाएंगी 1 लाख जानें
लिटन ने पिछले साल वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले अप्रैल में देवश्री से सगाई की थी। वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद उन्होंने शादी कर ली। वे श्रीलंका के दौरे पर निजी कारणों के कारण नहीं गए थे। लिटन विकेटकीपिंग भी कर लेते हैं। उन्होंने 2015 में भारत के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय मैचों में डेब्यू किया था। बांग्लादेश के लिए वे अब तक 20 टेस्ट, 36 वनडे और 29 टी20 खेल चुके हैं। टेस्ट में उन्होंने 859, वनडे में 1079 और टी20 636 रन बनाए हैं।

कोरोना वायरस से बांग्लादेश भी परेशान हैं। इस खतरनाक महामारी के कारण बांग्‍लादेशी खिलाड़ी घर में रहने पर मजबूर हैं। लिटन ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए अपनी आधी सैलरी दान कर दी। लिटन के साथ 26 खिलाड़ियों ने मिलकर इस महामारी से निपटने के लिए 26 लाख टका जुटाए हैं। कोरोनावायरस के कारण दुनिया की एक तिहाई आबादी लॉकडाउन है। दुनिया भर में 34 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक तकरीबन 7 लाख लोग इससे संक्रमित हुए हैं।
Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories