ताज़ा खबर
 

फुटबॉलर मेस्सी के पासपोर्ट का वीडियो बनाया, अब 6 महीने की जेल भुगत सकता है पुलिसवाला

बार्सीलोना के स्टार फुटबालर लियोनेल मेस्सी का पासपोर्ट वीडियो के जरिये सोशल मीडिया पर दिखाने के कारण दुबई के एक पुलिसकर्मी को कम से कम छह महीने की जेल हो सकती है।

Author मेलबर्न | January 20, 2016 20:13 pm
बार्सीलोना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी। (फाइल फोटो)

बार्सीलोना के स्टार फुटबालर लियोनेल मेस्सी का पासपोर्ट वीडियो के जरिये सोशल मीडिया पर दिखाने के कारण दुबई के एक पुलिसकर्मी को कम से कम छह महीने की जेल हो सकती है। यह घटना दुबई हवाई अड्डे की है जहां मेस्सी पिछले महीने सातवें ग्लोब साकर पुरस्कार के लिये आये थे । इसमें उन्हें सर्वश्रेष्ठ टीम और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार मिला था।

अमीरात का एक पुलिसकर्मी मेस्सी के साथ फोटो खिंचवाना चाहता था लेकिन उसे बताया गया कि अर्जेंटीना का यह स्टार फुटबालर थका हुआ है। पुलिसकर्मी ने कहा,‘‘मैं पासपोर्ट कंट्रोल डेस्क पर गया और देखा कि वहां मेस्सी का पासपोर्ट पड़ा है। मैने उसे उठाया और उसके साथ अपना वीडियो बना लिया।’’

उसने स्नैपचैट एप्लीकेशन पर वीडियो डालकर लिखा,‘‘यह मेस्सी का पासपोर्ट है। वह दुबई में है। मैं इस पासपोर्ट को जला दूं या वापिस रख दूं।’’ इस पुलिसकर्मी के कम से कम छह महीने जेल और पांच लाख दिरहम जुर्माना हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App