ताज़ा खबर
 

गांगुली ने कहा, धोनी को चौथे नंबर पर ही बल्लेबाजी करनी चाहिए

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने गुरुवार (27 अक्टूबर) को जोर देकर कहा कि महेंद्र सिंह धोनी को चौथे नंबर पर ही बल्लेबाजी करनी चाहिए जिससे वह और विराट कोहली फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं।

Author कोलकाता | October 27, 2016 11:41 PM

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने गुरुवार (27 अक्टूबर) को जोर देकर कहा कि महेंद्र सिंह धोनी को चौथे नंबर पर ही बल्लेबाजी करनी चाहिए जिससे वह और विराट कोहली फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं। बंगाल क्रिकेट संघ और वीएलसीसी के बीच समझौते के इतर गांगुली ने कहा, ह्यउसे चौथे नंबर पर खेलने दीजिए। वह वहां से मैच खत्म करेगा। फिनिशर का मतलब यह नहीं है कि उसे 40वें ओवर से बल्लेबाजी करनी होगी। विराट (कोहली) तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करता है और वह मैच खत्म कर रहा है। यह गलत समझ है कि फिनिशिर को निचले क्रम में बल्लेबाजी करनी होगी। धोनी ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए भी भारत को जीत दिलाई है।

रांची में बुधवार (26 अक्टूबर) को न्यूजीलैंड ने 19 रन से जीत दर्ज की जिसमें भारत के शीर्ष बल्लेबाज कोहली ने 45 रन की पारी खेली। गांगुली ने कहा कि भारत की कोहली पर निर्भरता बढ़ रही है। इससे पहले कैब ने जिलों में क्रिकेट और अन्य खेलों को बढ़ावा देने के लिए वीएलसीसी से हाथ मिलाए। यह दो साल का करार होगा जिसमें कैब को क्रिकेट और अन्य खेलों को बढ़ावा देने का मौका मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App