scorecardresearch

LLC 2022: गुजरात जायंट्स के खिलाड़ियों की नवरात्रि, कुर्ता-पजामा पहन गरबा खेल क्रिस गेल ने लूटी महफिल, देखें Video

अपने मस्तमौला अंदाज के मशहूर यह कैरेबियाई दिग्गज क्रिस गेल कुर्ता-पजामा पहनकर तीन लड़कियों के साथ गरबा करते नजर आए। गुजरात जायंट्स ने इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। गेल को ढोल की थाप पर थिरकते देखना फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

LLC 2022: गुजरात जायंट्स के खिलाड़ियों की नवरात्रि, कुर्ता-पजामा पहन गरबा खेल क्रिस गेल ने लूटी महफिल, देखें Video
लीजेंड्स लीग क्रिकेट से इतर गरबा करते क्रिस गेल। (वीडियोग्रैब)

Legends League Cricket 2022: वीरेंद्र सहवाग और यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल सहित अडानी स्पोर्टलाइन के गुजरात जायंट्स के अन्य खिलाड़ियों ने शनिवार को लीजेंड्स लीग क्रिकेट से इतर जोधपुर में नवरात्रि मनाया। देशभर में इस त्योहार की धूम है। ऐसे क्रिकेटरों ने स्पेशल गरबा नाइट में हिस्सा लिया। इस दौरान क्रिकेटर्स पारंपरिक पोशाक कुर्ता पजामा पहनकर गरबा किया और प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

ढोल की थाप पर थिरकते दिखे क्रिस गेल

इस दौरान क्रिस गेल का अलग ही रूप देखने को मिला। अपने मस्तमौला अंदाज के मशहूर यह कैरेबियाई दिग्गज कुर्ता-पजामा पहनकर तीन लड़कियों के साथ गरबा करते नजर आए। गुजरात जायंट्स ने इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। गेल को ढोल की थाप पर थिरकते देखना फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

क्रिस गेल ने बनाया 15 और 68 का स्कोर

गुजरात जायंट्स इस समय लीजेंड्स लीग क्रिकेट के लिए जोधपुर में हैं। सहवाग की अगुवाई वाली टीम ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है और सोमवार को बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में एलिमिनेटर मैच खेलेगी। गेल ने क्रमश: 15 और 68 का स्कोर बनाया है। दोनों ही स्कोर उन्होंने भीलवाड़ा किंग्स के खिलाफ बनाए। गेल और सहवाग के अलावा पार्थिव पटेल, केविन ओ ब्रायन, ग्रीम स्वान, रिचर्ड लेवी और अजंता मेंडिस भी उनकी टीम का हिस्सा हैं।

रन रेट खराब होने के कारण टाइगर्स की टीम को मायूसी हाथ लगी

इंडिया कैपिटल्स के अलावा भीलवाड़ा किंग्स ने भी 7-7 अंकों के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है। केवल तीन टीमों को प्लेऑफ में पहुंचना था। इसके लिए लड़ाई गुजरात जायंट्स और हरभजन सिंह की अगुआई वाली मणिपाल टाइगर्स के बीच थी। इंडिया कैपिटल्स के खिलाफ शनिवार को मैच जीतने के बाद भी टाइगर्स की टीम टूर्नामेंट बाहर हो गई। दोनों के बराबर अंक थे, लेकिन नेट रन रेट खराब होने के कारण टाइगर्स की टीम को मायूसी हाथ लगी।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 06:23:19 pm
अपडेट