scorecardresearch

Legends League Cricket: दिलशान और थरंगा के पचासों से जीती एशिया लायंस, पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने 207 के स्ट्राइक रेट से ठोके रन

Asia Lions Beats World Giants, Upul Tharanga Tillakaratne Dilshan Half Century: उपुल थरंगा और तिलकरत्ने दिलशान के अर्धशतकों की बदौलत एशिया लायंस ने वर्ल्ड जायंट्स को 6 विकेट से मात दी।

Legends League Cricket 2022, Legends Cricket League, Asia Lions, World Giants, Mohammad Hafeez Asia Lions, Upul Tharanga Asia Lions
एशिया लायंस ने अपने दूसरे मुकाबले में वर्ल्ड जायंट्स को हराकर पहली जीत दर्ज की (सोर्स- ट्विटर)

लीजेंड्स क्रिकेट लीग (Legends League Cricket 2022) के दूसरे मुकाबले में एशिया लायंस ने वर्ल्ड जायंट्स को 6 विकेट से मात दी है। इस मुकाबले में लायंस के लिए श्रीलंकाई दिग्गज तिलकरत्ने दिलशान और उपुल थरंगा ने शानदार अर्धशतकीय पारियां खेलीं। अंत में पाकिस्तानी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने 207 के स्ट्राइक रेट से रन ठोके और अपनी टीम को जीत तक पहुंचाया।

इस मुकाबले में पहले खेलते हुए वर्ल्ड जायंट्स ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 205 रन बनाए। आयरिश स्टार केविन ओ ब्रायन ने 95 रनों की शानदार पारी खेली। उनके अलावा सभी खिलाड़ियों अहम योगदान दिए। एल्बी मोर्केल ने 7 गेंदों पर 17 रन बनाकर जायंट्स का स्कोर 200 पार पहुंचाया। लायंस के लिए मोहम्मद हफीज और नुवान कुलासेकरा को 2-2 सफलताएं मिलीं।

206 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एशिया लायंस को कामरान अकमल (14) और तिलकरत्ने दिलशान (52) ने अच्छी शुरुआत दी। अकमल के आउट होने के बाद थरंगा क्रीज पर आए और उन्होंने अपने हमवतन दिलशान का बखूबी साथ निभाया। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 88 रन जोड़े। इसके बाद उपुलत थरंगा (63) और मोहम्मद हफीज (13 गेंद 27 रन) ने पारी को आगे बढ़ाया ।

Legends League Cricket: अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान ने पहले 23 गेंद में ठोका पचासा, फिर झटके 2 विकेट; लगातार दूसरा मैच हारे इंडिया महाराजास

अंत में कप्तान मिस्बाह उल हक ने 11 गेंद पर 19 और अश्गर अफगान ने 7 गेंद पर 14 रन बनाकर टीम को 6 विकेट की जीत दिलाई। वर्ल्ड जायंट्स के लिए मोर्ने मोर्केल ने 4 ओवर में 38 रन देकर दो विकेट झटके। मोंटी पनेसर को भी एक सफलता मिली। वहीं एशिया लायंस को पहले मुकाबले में इंडिया महाराजास ने मात दी थी।

Legends League Cricket: इमरान ताहिर ने 18 गेंद में ठोकी फिफ्टी; पहला मैच हारे इंडिया महाराजास, नमन ओझा के 200 के स्ट्राइक रेट से ठोके 140 रन हुए बेकार

अब 22 जनवरी को इंडिया महाराजास का सामना वर्ल्ड जायंट्स से होगा। इस लीग में तीनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ दो-दो मुकाबले खेलेंगी। इंडिया महाराजास का 24 जनवरी को एशिया लायंस और 26 जनवरी को वर्ल्ड जायंट्स के साथ मुकाबला होगा। 29 जनवरी को इस लीग का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट