ताज़ा खबर
 

भूपति के टेनिस लीग में खेलेंगे लिएंडर

महेश भूपति के टेनिस लीग अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर टेनिस लीग (आइपीटीएल) में इस बार लिएंडर पेस भी ऐक्शन में दिखेंगे। वे लीग की नई टीम जापान वारियर्स...

महेश भूपति के टेनिस लीग अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर टेनिस लीग (आइपीटीएल) में इस बार लिएंडर पेस भी ऐक्शन में दिखेंगे। वे लीग की नई टीम जापान वारियर्स टीम का हिस्सा होंगे। लीग में इस बार पांच टीमें होंगी। पिछले सत्र में इंडियन एसेस, यूएई रायल्स, सिंगापुर स्लैमर्स और फिलीपींस मारवरिक टीमों ने हिस्सा लिया था।

इस बार जापान वारियर्स नई टीम होगी और लिएंडर इस टीम का हिस्सा होंगे। वैसे दिल्ली के लिए आकर्षण का केंद्र रफेल नडाल और रोजर फेडरर के बीच होने वाला मुकाबला होगा। नडाल इस बार इंडियन एसेस टीम का हिस्सा होंगे। इंडिया एसेस पिछले सत्र की चैंपियन है और उस पर खिताब बचाने का दबाव रहेगा। आइपीटीएल के दिल्ली चरण का मुकाबला दस से 12 दिसंबर के बीच होगा।

महेश भूपति का मानना है कि शीर्ष अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के भाग लेने से आइपीटीएल को लेकर आशंकाएं निर्मूल साबित हो गई है और इस बार दिल्ली में इस लीग में रफेल नडाल और रोजर फेडरर के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। भूपति ने शनिवार को पत्रकारों से कहा कि खिलाड़ियों को यह लीग बहुत पसंद आई है। नोवाक जोकोविच ने कहा है कि किसी ने सोचा नहीं था कि यह इतनी प्रतिस्पर्धी होगी। हर कोई इस लीग के बारे में बात कर रहा है और मुझे पता है कि सारे खिलाड़ी कड़ी मेहनत करेंगे। वे अपनी टीम को हारने नहीं देंगे।

अपने पूर्व डबल्स जोड़ीदार लिएंडर पेस के जापान वारियर्स के लिए खेलने पर पूछे सवाल पर भूपति ने कहा कि पेस की मौजूदगी लीग के लिए बोनस होगी। उन्होंने कहा कि कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो इस तेज प्रारू प में कोर्ट पर काफी मनोरंजन कर सकते हैं। पेस नेट प्ले में दुनिया के सबसे तेज खिलाड़ियों में से है। दर्शकों को उन्हें देखने में काफी मजा आएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चेक गणराज्य के खिलाफ भारत को चमत्कार की जरूरत: भूपति
2 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए पूर्व खिलाड़ियों के लिए विशेष प्रबंध करेगा डीडीसीए
3 टीम के लिए हमेशा जिम्मेदारी से खेला: कोहली
ये पढ़ा क्या?
X