ताज़ा खबर
 

अमेरिकी ओपन में लिएंडर पेस-पूरब राजा जीते, सानिया मिर्जा-रोहन बोपन्ना बाहर

चौथे दौर में पहुंचीं मारिया शारापोवा : रूसी टेनिस स्टार मारिया शारापोवा यहां जारी साल के चौथे ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन के महिला एकल वर्ग के चौथे दौर में पहुंच गई हैं।

Leander Paes, Purav Raja, second round, Sania Mirza, Rohan Bopanna out from US open 2017, US open, 2017, Tennisमुकाबले दे दौरान शॉट लगातीं सानिया मिर्जा। (Photo Courtesy : PTI)

भारत के दिग्गज टेनिस स्टार लिएंडर पेस और उनके नए जोड़ीदार पूरब राजा यहां जारी साल के चौथे ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन के पुरुष युगल वर्ग के दूसरे दौर में पहुंच गए हैं लेकिन सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना को अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ हार का सामना करना पड़ा है। पेस और राजा ने पहले दौर के मुकाबले में सर्बिया के जानको टिपसार्विक और विक्टर ट्रायोस्की की जोड़ी को 6-1, 6-3 से हराया।

अगले दौर में पेस और राजा रूस के कारेन खाचानोव और आंदेई रुबलेव से भिड़ेंगे। बोपन्ना को अपने उरुग्वे के साथी पाल्बो चुवास के साथ हार मिली है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ओपन चैम्पियन फेबियो फोगनीनी और सिमोन बोलेली ने इस जोड़ी को 5-7, 6-4, 6-4 से हराया।

सानिया को मिश्रित युगल में क्रोएशिया के इवान डोडिग के साथ हार मिली है। इस जोड़ी को लातविया की जेलेना ओस्टापेंको और फ्रांस के फेब्रिस मार्टिन ने 7-5, 3-6, 6-10 से हराया। बोपन्ना अभी मिश्रित युगल में और सानिया महिला युगल में अपने-अपने मुकाबले खेलेंगी। बोपन्ना कनाडा की गेब्रिएला डाबरोवस्की और सानिया चीन की पेंग सुआई के साथ प्रतिस्पर्धा करती नजर आएंगी।

चौथे दौर में पहुंचीं मारिया शारापोवा : रूसी टेनिस स्टार मारिया शारापोवा यहां जारी साल के चौथे ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन के महिला एकल वर्ग के चौथे दौर में पहुंच गई हैं। शारापोवा ने वाइल्डकार्ड के जरिए टूर्नामेंट में प्रवेश किया और अमेरिकी युवा खिलाड़ी सोफिया केनिन को हराते हुए इस प्रतिष्ठित आयोजन के चौथे दौर में पहुंच गई हैं। 15 महीने के प्रतिबंध के बाद किसी बड़े आयोजन में पहली बार खेल रहीं शारापोवा ने केनिन को 7-5, 6-2 से हराया और अंतिम-16 दौर में जगह बनाई। अगले दौर में शारापोवा का सामना लातविया की अनास्तासिजा सेवास्तोवा से होगा। सेवास्तोवा ने तीसरे दौर के मुकाबले में क्रोएशिया की डोना वेकिक को 6-2, 6-3 से हराया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 MS धोनी के भविष्य पर मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कुछ एेसा कहा जो किसी ने नहीं सोचा होगा
2 सेरेना विलियम्स बनीं मां, बियोंसे, नडाल और बड़ी बहन वीनस ने दी बधाई
3 यौन उत्पीड़न मामलों में जेल की हवा खा चुके हैं ये 5 क्रिकेटर्स, आखिरी दो नाम भारतीय खिलाड़ियों के हैं
ये पढ़ा क्या?
X