ताज़ा खबर
 

लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना फ्रेंच ओपन से बाहर

भारत के लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना को फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल के क्वार्टर फाइनल में बुधवार यहां अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ हार का सामना करना पड़ा।

Author पेरिस | June 2, 2016 3:07 AM
भारत के शीर्ष टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस। (फाइल फोटो)

भारत के लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना को फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल के क्वार्टर फाइनल में बुधवार यहां अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ हार का सामना करना पड़ा। पेस और पोलैंड की मार्सिन माटकोवस्की की 16वीं वरीयता प्राप्त जोड़ी को अमेरिका के ब्रायन बंधुओं माइक और बाब की पांचवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी ने सीधे सेटों में 6-7, 3-6 से हराया। बारिश के कारण यह मैच मंगलवार को पूरा नहीं हो पाया था। पेस और माटकोवस्की ने पहले सेट में कड़ी चुनौती पेश की लेकिन टाईब्रेकर में उन्हें 12-14 से हार झेलनी पड़ी।

इससे पहले बोपन्ना और रोमानिया के फ्लोरिन मर्जिया की छठी वरीयता प्राप्त जोड़ी को तीसरी वरीयता प्राप्त क्रोएशिया के इवान डोडिज और ब्राजील के मार्शेलो मेलो ने सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से हराया। पहले सेट में बोपन्ना और मर्जिया की सर्विस टूटी और वे दो ब्रेक प्वाइंट भी नहीं भुना सके।

उन्होंने दो डबलफाल्ट भी किए। दूसरे सेट में भी यही कहानी दोहराई गई। डोडिज और मेलो ने तीन में से एक ब्रेक प्वाइंट भुनाया और अपने प्रतिद्वंद्वियों की सर्विस तोड़कर जीत दर्ज की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App