ताज़ा खबर
 

Pro Kabaddi 2018: टूर्नामेंट के छठे दिन खेले जाएंगे यो दो मुकाबले

9 अक्टूबर को खेले अपने पहले मैच में दिल्ली-गुजरात को टाई का सामना करना पड़ा था। पहले हाफ में पांच अंकों से पिछड़ने वाली दबंग दिल्ली ने गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स को 32-32 से बराबरी पर रोका था।

Author Updated: Oct 13, 2018 11:16:16 am
प्रतीकात्मक चित्र। (Photo Courtesy: PKL)

प्रो कबड्डी लीग सीजन-6 में 12 अक्टूबर को दो मुकाबले खेले जाने हैं। पहला मैच हरियाणा स्टीलर्स और गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स, जबकि दूसरा मुकाबला पुणेरी पलटन और दबंग दिल्ली के बीच खेला जाना है। जोन-ए की अंकतालिका पर नजर डालें, तो पुणेरी पलटन 2 में से 1 मैच गंवाकर पहले, जबकि हरियाणा स्टीलर्स पहला ही मैच हारकर छठे स्थान पर है। वहीं गुजरात-दिल्ली ने 1-1 मैच खेला, जिसमें हारकर संयुक्त रूप से तीसरे पायदान पर हैं।

बता दें कि 9 अक्टूबर को खेले अपने पहले मैच में दिल्ली-गुजरात को टाई का सामना करना पड़ा था। पहले हाफ में पांच अंकों से पिछड़ने वाली दबंग दिल्ली ने गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स को 32-32 से बराबरी पर रोक दिया। यह इस सीजन का दूसरा टाई मैच है। पांचवें सीजन में उपविजेता रही गुजरात ने पहले हाफ में बढ़त ले ली थी लेकिन दूसरे हाफ में दिल्ली ने शानदार वापसी करते हुए उसके जीत के मंसूबे को खत्म कर दिया।

Pro Kabaddi 2018 Score, Haryana Steelers vs Gujarat Fortunegiants Score Updates

Live Blog

Pro Kabaddi 2018 Today Match LIVE Updates:

Highlights

    19:21 (IST)12 Oct 2018
    लीडरबोर्ड
    18:35 (IST)12 Oct 2018
    गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स: 

    गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स: के प्रपंजन, परवेश भैंसवाल, रितुराज कोरावी, अजय कुमार, डोंग जियोन ली, हादी ओशतोराक, शुभम पलकर, अमित शर्मा, धर्मेंद्र, सचिन, सुनील कुमार, महेंद्र राजपूत, ललित चौधरी, विक्रम चंडोला, अनिल।

    17:41 (IST)12 Oct 2018
    पुणेरी पलटन की टीम

    पुणेरी पलटन: नितिन तोमर, विनोद कुमार, संजय श्रेष्ठ, परवेश, अक्षय जाधव, बजरंग, ताकामित्सु कोनो, संदीप नरवाल, राजेश मंडल, मोरे जीबी, गिरीश मारुति एर्नाक, विकास खत्री, रिंकू नरवाल, मोनू, अमित कुमार।

    17:18 (IST)12 Oct 2018
    दबंग दिल्ली: 

    चंद्रन रंजीत, विशाल माने, विराज लांडगे, पवन कुमार, रवींदर पहल, राजेश नरवाल, शबीर बापू, सिद्धार्थ, खोमसान थोंगखाम, अनिल कुमार, कमल किशोर जाट, योगेश हूडा, जोगिंदर नरवाल, सतपाल नरवाल, मेराज शेख, तुशार बलराम भोइर, तापस पाल, विशाल, नवीब कुमार।

    17:03 (IST)12 Oct 2018
    पटना ने दर्ज की पहली जीत

    प्रदीप नरवाल के 16 और दीपक नरवाल के सात अंकों के दम पर मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स ने गुरुवार को रोमांचक मुकाबले में यूपी योद्धा को 43-41 से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की। पटना की दो मैचों में यह पहली जीत है। उसे अपने पहले मैच में तमिल थलाइवाज के हाथों 26-42 से करारी मात खानी पड़ी थी। वहीं यूपी की दो मैचों में यह पहली हार है। टीम ने अपने पहले मैच में तमिल थलाइवाज को 37-32 से हराया था। 

    16:32 (IST)12 Oct 2018
    तमिल थलाइवाज को करना पड़ा था हार का सामना

    मनिन्दर सिंह के नौ और महेश गौड़ के पांच अंकों की बदौलत बंगाल वॉरियर्स ने गुरुवार को तमिल थलाइवाज को 36-27 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे संस्करण में अपनी विजयी शुरुआत की। जहां बंगाल ने लीग में अपनी विजयी शुरुआत की है तो वहीं तमिल को पांच मैचों में लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा है। 

    Next Stories
    1 शेन वॉर्न का खुलासा- वाइड गेंद फेंकने के लिए इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ऑफर किए थे 2 लाख डॉलर
    2 Ind vs WI: हैदराबाद स्‍टेडियम में बनवा दिया भगवान गणेश का मंदिर, जानिए इसके पीछे का किस्‍सा
    3 Ind vs WI: भारत को बड़ा झटका, डेब्यू टेस्ट में ही चोटिल हो मैदान से बाहर गए शार्दुल ठाकुर
    ये पढ़ा क्‍या!
    X