ताज़ा खबर
 

World Cup 2019: लसिथ मलिंगा ने किया ऐलान, इस बार भी वर्ल्ड कप में झटकूंगा हैट्रिक

World Cup 2019, Sri lanka: 2007 में लसिथ मलिंगा ने 4 गेंदों पर चटकाए थे 4 विकेट। इस बार के वर्ल्ड कप में भी ये कारनामा दोहराने की इस दिग्गज ने कही बात।

Author Published on: May 27, 2019 10:37 PM
मलिंगा ने वर्ल्ड कप में हैट्रिक लगाने का किया दावा

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप 2007 में चार गेंद में चार विकेट लेने वाले श्रीलंका के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की नजरें क्रिकेट के इस महासमर में एक और हैट्रिक लगाने पर है । मलिंगा के हवाले से आईसीसी मीडिया ने कहा ,‘‘ मैं एक और हैट्रिक क्यो नहीं ले सकता । मैं कोशिश करूंगा और वह खास होगी ।’’ मलिंगा को सनथ जयसूर्या से आगे निकलने के लिये एक और वनडे विकेट की जरूरत है और वह सर्वकालिक शीर्ष 10 की सूची में आ जायेंगे । उन्होंने कहा कि इंग्लैंड में चुनौतीपूर्ण हालात में गेंदबाजी में उन्हें मजा आता है ।

मलिंगा ने कहा ,‘‘ इंग्लैंड में खेलने में मजा इसलिये आता है क्योंकि आपको हर हालात के अनुरूप ढलना होता है । कभी बहुत गर्मी तो कभी बहुत सर्दी और यह गेंदबाज के लिये असली चुनौती होती है ।’’ आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस के अहम गेंदबाज मलिंगा ने इस बार 14 विकेट लिये । फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी करके उन्होंने डैथ ओवरों में गेंदबाजी की एक नयी मिसाल पेश की ।

उन्होंने कहा ,‘‘ आईपीएल में फिर कामयाबी मिलना अच्छा रहा। इससे आत्मविश्वास बढता है लेकिन यहां हालात एकदम अलग है और प्रारूप भी । मुझे पता है कि मैं विकेट ले सकता हूं और इससे मेरा आत्मविश्वास बढता है ।’’ श्रीलंकाई टीम के बारे में उन्होंने कहा कि युवा खिलाड़ी विश्व कप में खुद को साबित करने को बेताब हैं ।उन्होंने कहा ,‘‘ पहले हमारे पास कई बड़े नाम थे लेकिन ये खिलाड़ी भी काफी प्रतिभाशाली है और अपनी छाप छोड़ने को बेकरार भी ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 World Cup 2019: महिलाओं पर छाया वर्ल्ड कप का खुमार, खरीदे एक लाख से अधिक टिकट
2 फैली जयसूर्या के मौत की अफवाह, चक्कर में पड़ गया ये इंडियन क्रिकेटर
3 World Cup 2019: इंजमाम उल हक को भरोसा, इस बार पाकिस्तान टीम इंडिया को देगी पटखनी
ये पढ़ा क्या?
X