ताज़ा खबर
 

PAK vs SL: श्रीलंका ने लसिथ मलिंगा को दिया झटका, टीम में नहीं मिली जगह

लासिथ मलिंगा को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम में शामिल नहीं किया गया है।

Author October 5, 2017 1:44 PM
Lasith Malinga( Express Photo)

वर्तमान में खराब फॉर्म में चल रहे श्रीलंका के गेंदबाज लासिथ मलिंगा को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम में शामिल नहीं किया गया है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि वर्तमान फॉर्म को ध्यान में रखते हुए और 2019 विश्व कप के लिए श्रीलंका टीम की योजनाओं के तहत मलिंगा को वनडे सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम में जगह नहीं दी गई है। जहां एक ओर मलिंगा टीम में शामिल नहीं हैं, वहीं दूसरी ओर एंजेलो मैथ्यूज चोटिल होने के कारण इस सीरीज में श्रीलंका टीम का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाएंगे। इस साल जून में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर वापसी करने के बाद से मलिंगा ने अब तक कुल 13 वनडे मैच खेले हैं और इन मैचों में वह कुछ खास नहीं कर पाए हैं। इसके अलावा, बल्लेबाज दानुश्का गुनाथिलका को भी वनडे सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। हालांकि, श्रीलंका की टेस्ट टीम के कप्तान दिनेश चांडीमल और चमारा कपुगेदेरा को टीम में जगह मिली है।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15750 MRP ₹ 29499 -47%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका ने अपनी वनडे टीम की घोषणा कर दी है। दोनों टीमों के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इसका पहला मैच 13 अक्टूबर को खेला जाएगा।

श्रीलंका टीम : उपुल थारंगा (कप्तान), दिनेश चांडीमल, निरोशन डिकवेला, लाहिरु थिरामन्ने, कुशल मेंडिस, मिलिंदा श्रीवर्दना, चमारा कपुगेदेरा, थिसारा परेरा, सीकुगे प्रसन्ना, नुवान प्रदीप, सुरंगा लकमाल, दुश्मंथा चमीरा, विश्वा फर्नादो, अकीला धनंजय और जेफरी वंडेर्से।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App