ताज़ा खबर
 

लसिथ मलिंगा को मिली चेतावनी- अगर श्रीलंकाई टीम में जगह बनानी है तो आईपीएल छोड़ो

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर फिर से उन्हें राष्ट्रीय टीम में जगह बनानी है तो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में समय बर्बाद करने के बजाय उन्हें घरेलू क्रिकेट में लौट जाना चाहिए।

Author कोलंबो | May 2, 2018 4:27 PM
लसिथ मलिंगा ( फोटो-पीटीआई)

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर फिर से उन्हें राष्ट्रीय टीम में जगह बनानी है तो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में समय बर्बाद करने के बजाय उन्हें घरेलू क्रिकेट में लौट जाना चाहिए। 34 साल के मलिंगा ने श्रीलंका के लिए अपना आखिरी मैच सात महीने पहले भारत के खिलाफ घरेलू सीरीज में खेला था और मुंबई इंडियंस ने उन्हें आईपीएल के 11वें संस्करण के लिए रिटेन नहीं किया था। इसके बाद नीलामी में किसी भी टीम द्वारा नहीं खरीदे जाने के बाद मुंबई इंडियंस उन्हें अपना गेंदबाजी सलाहकार बनाया था।

वेबसाइट क्रिकबज ने एसएलसी के अध्यक्ष थिलांगा सुमाथिपाला के हवाले से मंगलवार को कहा, “चयनकर्ता उन्हें वापस टीम में बुलाएंगे, लेकिन उन्होंने कोई घरेलू मैच नहीं खेला है। हमारा ऐसा मानना है कि हम उन्हें टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए बुला सकते हैं। आईपीएल में उनके खेलने से हमें कोई परेशानी नहीं है लेकिन चिंता की बात यह है कि वह बेंच पर ही बैठे हैं।”

एसएलसी के सीईओ एश्ले डी सिल्वा ने मलिंगा को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि वह घरेलू टूर्नामेंट में खेलने से मना करते हैं तो उनके लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के दरवाजे बंद हो सकते हैं। सिल्वा ने कहा, “हमने मलिंगा को बता दिया है कि वह चुन लिए गए हैं, यदि वह घरेलू टूर्नामेंटों में नहीं खेलते हैं तो यह मुश्किल है कि चयनकर्ता उनके नाम पर विचार करेंगे।” मलिंगा ने चोट के बाद वापसी करते हुए 13 वनडे मैचों में 10 विकेट झटके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App