ताज़ा खबर
 

जब स्टेज पर रेसलर पति के सामने ही विरोधी खिलाड़ी को पत्नी ने किया किस, देखें वीडियो

लाना ने इस किस से पहले बॉबी लैश्ले के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह बॉबी लैश्ले के साथ बैड पर नजर आ रही थीं।

बॉबी लैश्ले और लाना। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

कुछ दिन पहले ही रॉ का सीजन प्रीमियर एपिसोड बेहद रोमांचक तरीके से खत्म हुआ। इस एपिसोड में बॉबी लैश्ले ने वापसी की और वापसी करते ही उन्होंने फैंस के साथ-साथ अपने विरोधी रेसलर रुसेव को भी हैरान कर दिया। दरअसल, जब बॉबी लैश्ले ने डब्लू डब्लू ई में एंट्री ली तो उनके साथ रुसेव की पत्नी लाना भी मौजूद थीं। इन दोनों को साथ देखकर रुसेव बुरी तरह से परेशान नजर आए। रुसेव और बॉबी लैश्लेके बीच लंबे समय से तकरार चलती आ रही है। ऐसे में अपनी पत्नी को दुश्मन के करीब देखकर वह बुरी तरह से बौखला गए। इतना ही नहीं इसके बाद लाना ने रुसेव के सामने ही बॉबी लैश्ले को स्टेज पर किस भी किया।

बॉबी लैश्ले और रुसेव की गिनती डब्लू डब्लू ई के सुपरस्टारों में की जाती है। ऐसे में इस विवाद की वजह से इन दोनों ही खिलाड़ियों के बीच आने वाले समय में और गहरी दुश्मनी देखने को मिल सकती है। यह अब एक निजी मामला भी बन गया है, जिस कारण जब भी इन दोनों के बीच मुकाबला होगा वह दर्शकों के लिए बेहद रोमांचक होने के अनुमान है। जल्द ही इन दोनों को एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में उतारा जा सकता है।

वहीं महिला रैसलर लाना की बात करें तो लाना ने इस किस से पहले बॉबी लैश्ले के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह बॉबी लैश्ले के साथ बैड पर नजर आ रही थीं। लाना कुछ दिन पहले स्नैपचैट अकाउंट हैक होने की वजह से भी सुर्खियाों में रही थी। लाना का स्नैपचैट अकाउंट पर किसी ने अश्लील वीडियो डाल दी थी। लाना किसी न किसी विवाद के कारण अधिकतर समय चर्चा में रहती आई हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 न्याय मांगने गई युवा बॉक्सर को खेल मंत्री से मिला ‘झुनझुना’, किरन रिजीजू ने कहा- राजनेताओं का चयन प्रक्रिया में दखल नहीं होना चाहिए
2 India vs Bangladesh, FIFA World Cup Qualifiers: जीत का खाता खोलने उतरेगी इंडिया, सुनील छेत्री पर होगी नजर
3 मध्य प्रदेश में सड़क हादसे ने लील ली 4 हॉकी खिलाड़ियों की जिंदगी, तीन अस्पताल में भर्ती
IPL 2020: LIVE
X