ताज़ा खबर
 

Lanka Premier League: तीन हार के बाद जीती सलमान खान के भाई की टीम, बेकार हो गया सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक का पचासा

कैंडी टस्कर्स की टूर्नामेंट यह दूसरी जीत है। इस जीत से वह अंक तालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गई। इसके साथ ही उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाएं भी जिंदा हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: December 9, 2020 10:55 PM
Shoaib Malik Asela Gunaratne Lanka Premier Leagueकैंडी टस्कर्स की ओर से असेला गुनारत्ने और जाफना स्टेलियंस के लिए शोएब मलिक ने अर्धशतक लगाया।

लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) 2020 के 16वें मुकाबले में कैंडी टस्कर्स ने जाफना स्टेलियंस के खिलाफ 6 विकेट से जीत हासिल की। कैंडी टस्कर्स बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान के भाई सोहेल खान की टीम है। कैंडी टस्कर्स की टूर्नामेंट यह दूसरी जीत है। इस जीत से वह अंक तालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गई। इसके साथ ही उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाएं भी जिंदा हैं। कैंडी टस्कर्स ने अब तक 7 मैच खेले हैं। उसके 4 अंक हैं। उसे लगातार तीन हार के बाद यह जीत नसीब हुई है।

हमबंतोता के महिंदा राजपक्षे इंटरनेशनल स्टेडियम (Mahinda Rajapaksa International Stadium, Hambantota) में खेले गए मैच में जाफना स्टेलियंस ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। उसने 20 ओवर में 150 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कैंडी टस्कर्स ने 19.1 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 151 रन बना मैच अपने नाम कर लिया। कैंडी टस्कर्स की ओर से असेला गुनारत्ने हाइएस्ट स्कोरर रहे। उन्होंने 5 चौके और एक छक्के की मदद से 37 गेंद में 52 रन बनाए। असेला गुनारत्ने मैन ऑफ द मैच भी चुने गए।

असेला गुनारत्ने के अलावा कप्तान और विकेटकीपर कुसल परेरा ने भी शानदार पारी खेली। कुसल परेरा ने 4 चौके की मदद से 36 गेंद में 42 रन बनाए। जाफना स्टेलियंस की ओर से वानेंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) ने 23 रन देकर 2 विकेट लिए। सुरंगा लकमल (Suranga Lakmal) और दुआने ओलिवर (Duanne Olivier) भी एक-एक विकेट लेने में सफल रहे।

जाफना स्टेलियंस की ओर भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक हाइएस्ट स्कोरर रहे। उन्होंने 5 चौके और एक छक्के की मदद से 44 गेंद में 59 रन बनाए। उन्होंने 37 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। मिनोद भानुका, जोहानसन चार्ल्स और चरित असलंका ने क्रमश: 21, 17 और 18 रन का योगदान दिया। इन चारों बल्लेबाज के अलावा उस्मान शिनवारी (11 रन) ही दहाई का आंकड़ा छू पाए।

कैंडी टस्कर्स की ओर से नुआन प्रदीप सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 36 रन देकर 3 विकेट झटके। उनके अलावा दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने 33 रन देकर 2 विकेट लिए। विश्व फर्नांडो भी 29 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे। असेला गुनारत्ने ने बल्ले के बाद गेंदबाजी में भी हाथ दिखाया। उन्होंने 4 ओवर में 21 रन देकर 2 विकेट लिए।

Next Stories
1 बजरंग पूनिया और निशानेबाज एलावेनिल वलारिवन बने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, फिक्की इंडिया ने ऑनलाइन की अवार्ड सेरेमनी
2 तीसरे टी20 में हार के बाद भारत को फिर लगा झटका; आईसीसी ने ठोका जुर्माना, यह है वजह
3 बिना लहसुन-प्याज वाला खाना मांगने पर पार्थिव पटेल को मिला था Boiled Chicken, कपिल शर्मा के शो में सुनाई थी कहानी
ये पढ़ा क्या?
X