ताज़ा खबर
 

LPL 2020: सलमान खान के भाई की टीम कैंडी टस्कर्स ने 10 रन में गंवाए 4 विकेट, कोलंबो किंग्स ने 7 विकेट से हराया

कोलंबो किंग्स ने 14.1 ओवर में ही मैच अपने नाम कर लिया। इस जीत से वह अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई। कोलंबो किंग्स के 5 मैच में 8 अंक हो गए हैं। उसने लगातार दूसरा मैच जीता है। कैंडी टस्कर्स को लगातार तीसरे मैच में शिकस्त मिली है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: December 6, 2020 9:24 AM
Qais Ahmad LPL 2020कोलंबो किंग्स के कैस अहमद ने 2 ओवर में 8 रन देकर 2 विकेट झटके।

लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) 2020 में शनिवार की रात यानी 5 दिसंबर को कोलंबो किंग्स ने कैंडी टस्कर्स के खिलाफ 7 विकेट से बड़ी जीत हासिल की। कैंडी टस्कर्स की इस टूर्नामेंट में यह लगातार तीसरी हार है। कैंडी टस्कर्स के कप्तान कुशल परेरा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। हालांकि, उनका यह फैसला गलत साबित हुआ और पूरी टीम 19.2 ओवर में 105 रन पर ढेर हो गई। कैंडी टस्कर्स के आखिरी 4 विकेट महज 10 रन के अंतर में गिरे।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलंबो किंग्स ने 14.1 ओवर में 3 विकेट पर 108 रन बना मैच अपने नाम कर लिया। इस जीत से वह अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई। कोलंबो किंग्स के 5 मैच में 8 अंक हो गए हैं। उसने लगातार दूसरा मैच जीता है। इस जीत के बाद यह भी कहा जा सकता है कि एक तरीके से उसका सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय हो गया है। बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान के भाई सोहेल खान की टीम कैंडी टस्कर्स की शुरुआत अच्छी हुई थी। उसका पहला तीसरे ओवर की तीसरी गेंद पर कुशल परेरा के रूप में गिरा था। हालांकि, तब टीम का स्कोर 22 रन था।

इसके बाद नियमित अंतराल पर उसके विकेट गिरते रहे। 65 रन के स्कोर तक उसकी आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी। उसका सातवां विकेट 17वें ओवर की दूसरी गेंद पर इरफान पठान के तौर पर 95 रन के स्कोर पर गिरा था। इरफान पठान ने 2 चौके की मदद से 27 गेंद में 18 रन बनाए। उसके बाद महज 10 रन और जुड़े और पूरी टीम पवेलियन लौट गई। कैंडी टस्कर्स की ओर से रहमानउल्लाह गुरबाज हाइएस्ट स्कोरर रहे। उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 21 गेंद में 34 रन बनाए। कैंडी टस्कर्स के 8 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाए।

कोलंबो किंग्स के कैस अहमद ने 2 ओवर में 8 रन देकर 2 विकेट झटके। टिकसिला डिसिल्वा ने 8 गेंद में 6 रन देकर 2 विकेट चटकाए। प्रियंजन ने एक ओवर में 4 रन देकर 2 खिलाड़ियों (इरफान पठान और इम्बुलदेनिया) को पवेलियन की राह दिखाई। कोलंबो किंग्स के लिए विकेटकीपर दिनेश चांडीमल ने 7 चौके की मदद से 39 गेंद में 35 रन बनाए। उन्होंने गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में भी बढ़िया हाथ दिखाए। असन प्रियंयन ने 5 चौके की मदद से 27 गेंद में 26 रन बनाए।

Next Stories
1 पेसर के बेटे रविचंद्रन अश्विन बनना चाहते थे ओपनर, चोट ने बनाया स्टार गेंदबाज; रोहित शर्मा ने किया था रिप्लेस
2 रेसलर से फाइटर बनीं रितु फोगाट का धमाल, चौथी बार MMA चैम्पियनशिप खिताब जीता
3 इंग्लैंड में काउंटी खेलने के दौरान चेतेश्वर पुजारा हुए थे नस्लवाद का शिकार! एशियाई होने के कारण कहते थे ‘स्टीव’
ये पढ़ा क्या?
X