ताज़ा खबर
 

LPL 2020: एंजेलो परेरा ने जड़ा तूफानी अर्धशतक, लगातार दूसरा मैच हारी सलमान खान के भाई की टीम

Lanka Premier League 2020: इस जीत से दांबुला विकिंग अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई। उसके 4 मैच में 6 अंक हैं। कैंडी टस्कर्स ने अब तक 5 मैच खेले हैं। इसमें उसे सिर्फ एक में ही जीत हासिल हुई है।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: December 4, 2020 9:03 AM
Kusal Mendis Angelo Perera Lanka Premier League 2020दांबुला विकिंग के 30 साल के ऑलराउंडर एंजेलो परेरा ने 36 गेंद में अर्धशतक लगाया। यह उनका चौथा अर्धशतक है।

Dambulla Viiking vs Kandy Tuskers: लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) 2020 के 10वें मैच में दांबुला विकिंग ने 3 दिसंबर की रात कैंडी टस्कर्स को 5 विकेट से हरा दिया। श्रीलंका के इस घरेलू टी20 लीग में दांबुला विकिंग की यह लगातार दूसरी जीत है, जबकि सलमान खान के भाई सोहेल खान के मालिकाना हक वाली कैंडी टस्कर्स की लगातार दूसरी हार।

इस जीत से दांबुला विकिंग अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई। उसके 4 मैच में 6 अंक हैं। कैंडी टस्कर्स ने अब तक 5 मैच खेले हैं। इसमें उसे सिर्फ एक में ही जीत हासिल हुई है। उसके 2 अंक हैं। वह अंक तालिका में चौथे नंबर पर है। जाफना स्टेलियंस अंक तालिका में टॉप पर है। उसने अपने चारों मुकाबले जीते हैं। उसके 8 अंक हैं। टूर्नामेंट के 10वें मैच में कैंडी टस्कर्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी। उसने 20 ओवर में 6 विकेट पर 156 रन बनाए।

दांबुला विकिंग की ओर से कप्तान कुशल परेरा ने 5 चौके की मदद से 34 गेंद में 41, कुशल मेंडिस ने 45 गेंद में 55 रन बनाए। कुशल मेंडिस ने अपनी पारी के दौरान 4 चौके और 2 छक्के लगाए। उन्होंने 38 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया था। दांबुला विकिंग की ओर से कसुन रजत सबसे किफायती गेंदबाज साबित हुए। उन्होंने 3 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट चटकाए। उनके अलावा मलिंडा पुष्पकुमार ने भी 28 रन देकर 2 विकेट लिए। समित पटेल और रमेश मेंडिस एक-एक विकेट लेने में सफल रहे।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दांबुला विकिंग ने 19.2 ओवर में 5 विकेट पर 157 रन बना मैच अपने नाम कर लिया। दांबुला विकिंग की शुरुआत खराब रही। उसका पहला विकेट पारी की तीसरी गेंद पर महज 4 रन के स्कोर पर गिर गया था। हालांकि, इसके बाद 30 साल के ऑलराउंडर एंजेलो परेरा ने पारी को संभाला। उन्होंने 36 गेंद में अपनी फिफ्टी पूरी की।

एंजेलो परेरा का यह चौथा अर्धशतक है। उन्होंने पहले उपुल थरंगा के साथ दूसरे विकेट के लिए 38 और फिर कप्तान भानुका शनाका के साथ चौथे विकेट के लिए 79 रन की साझेदारी की। एंजेलो परेरा मैन ऑफ द मैच भी चुने गए। कैंडी टस्कर्स की ओर से भारतीय गेंदबाज मुनाफ पटेल ने किफायती गेंदबाजी की।

मुनाफ पटेल ने 3 ओवर में 20 रन देकर एक विकेट लिया। उनके अलावा दिलरुआन परेरा, एसेला गुनारत्ने, सीकुगे प्रसन्ना और नुआन प्रदीप ने क्रमश: 23, 27, 36 और 16 रन देकर एक-एक विकेट अपने नाम किए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 India vs Australia 1st T20: टी नटराजन ने टी20 में भी किया डेब्यू, ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन
2 जब वर्ल्ड चैंपियन कपिल देव ने सैयद किरमानी से लिया था ऑटोग्राफ, कपिल शर्मा के शो में दिग्गज क्रिकेटर के लिए छोड़ दी थी अपनी सीट
3 डिएगो माराडोना को ‘शृद्धांजलि’ देने पर लियोनेल मेसी पर 54000 का जुर्माना, कोरोना से रीयाल मैड्रिड को हुआ 10 करोड़ का नुकसान
ये पढ़ा क्या ?
X