ताज़ा खबर
 

पति के सामने ही किसी और को किया था ‘किस’, अब अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा कर सकती हैं लाना

लाना अपने पति रुसेव को छोड़ पिछले कुछ समय से बॉबी लैश्ले के साथ समय बिता रही है। तीनों का यह लव एंगल डब्लू डब्लू ई फैंस को बेहद भा रहा है।

Author नई दिल्ली | Published on: November 11, 2019 8:23 PM
बॉबी लैश्ले, लाना और रुसवे।

रेसलिंग की दुनिया में इन दिनों बॉबी लैश्ले और लाना के रिश्ते को लेकर चर्चाओं का माहौल गर्म है। लाना अपने पति रुसेव को छोड़ पिछले कुछ समय से बॉबी लैश्ले के साथ समय बिता रही है। तीनों का यह लव एंगल डब्लू डब्लू ई फैंस को बेहद भा रहा है। बॉबी लैश्ले कुछ दिन पहले ही रॉ का सीजन प्रीमियर एपिसोड से डब्लू डब्लू ई में वापसी की थी। लैश्ले ने वापसी के साथ ही अपने विरोधी रेसलर रुसेव को करारा झटका भी दिया था। सैथ रॉलिंस और रुसेव का मैच के दौरान लैश्ले ने लाना के साथ स्टेज पर एंट्री ली और उनके पति रुसवे के सामने ही लाना को किस किया। इन दोनों ने सरेआम अपना प्यार जग जाहिर कर दिया। हालांकि, इसके बावजूद फैंस के मन में लैश्ले और लाना के रिश्तों को लेकर कई तरह के सवाल चल रहे हैं। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि सोमवार देर रात होने वाले डब्लू डब्लू ई के रॉ शो में लाना लैश्ले और अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात कर सकती हैं।

लाना की वजह से बॉबी लैश्ले और रुसेव के बीच तकरार और बढ़ती जा रही है। लाना ने रुसेव पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। लाना ने तलाक लेने की वजह पूछने पर बताया था कि रुसेव इंसान नहीं जानवर है। वह हर वक्त यानी सुबह, दोपहर, शाम, रात में हर वक्त शारीरिक संबंध बनाना चाहता है। लाना जल्द ही बॉबी लैश्ले के साथ रिलेशनशिप की बात कबूल सकती है। महिला रैसलर लाना की बात करें तो लाना ने बॉबी लैश्ले के साथ कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं।

अक्टूबर महीने की आखिरी में रॉ में लाना को किंग लॉलर के कॉर्ट में बुलाया गया जहां रुसेव से उनकी तालक की बात पर चर्चा की गई। इस चर्चा के दौरान बॉबी लैश्ले भी मौजूद थे और इस दौरान रुसवे ने बॉबी लैश्ले पर हमला भी किया। इस दौरान लाना ने लैश्ले का साथ दिया। रॉ के आने वाले एपिसोड में लाना और लैश्ले अपने रिश्ते को एक नया नाम दे सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: सचिन जैसे शॉट खेलकर छाया यह बच्चा, फैंस ने कहा- पंत प्लीज कांटेक्ट हीम
2 महिला खिलाड़ी की अनदेखी करना BCCI को पड़ा भारी, दीपक चाहर की हैट्रिक को लेकर फैंस ने उठाए सवाल
3 दीपक चाहर को कोच ने दी थी क्रिकेट छोड़ने की सलाह, फिर धोनी का मिला साथ और अब भारत को जिताया मैच
ये पढ़ा क्या!
X