ताज़ा खबर
 

KXIP vs RCB : कोहली-पार्थिव की शानदार पारी से 10 विकेट से जीता बैंग्लोर रॉयल चैलेंजर्स

IPL 2018 Points Table: किंग्स इलेवन पंजाब के 89 रन के आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी विराट कोहली की आरसीबी ने महज 8.1 ओवर में बिना किसी नुकसान के 92 रन बनाकर 10 विकेट से मैच जीत लिया।

आरसीबी ने पंजाब को 10 विकेट से हरा दिया

किंग्स इलेवन पंजाब के 89 रन के आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी विराट कोहली की आरसीबी ने महज 8.1 ओवर में बिना किसी नुकसान के 92 रन बनाकर 10 विकेट से मैच जीत लिया। आरसीबी की ओर से कप्तान विराट कोहली और पार्थिव पटेल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया। कोहली ने जहां 28 गेंदों में 48 रनों की पारी खेली वहीं पार्थिव पटेल ने 22 गेंदों में 40 रन बनाए।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम आरसीबी के गेंदबाजों के आगे बेबस नजर आई और पूरी टीम महज 88 रनों पर ऑल आउट हो गई। पंजाब की शुरुआत धीमी रही। पहले दो ओवर में सिर्फ 7 रन ही बने। इसके बाद उमेश यादव ने एक ही ओवर में केएल राहुल और क्रिस गेल को आउट कर पंजाब को डबल झटका दिया। अगले ही ओवर में मोहम्मद सिराज ने करुण नायर को आउट कर पंजाब की बची हुई उम्मीदों को भी खत्म कर दिया। हालांकि एरोन फिंच और अक्षर पटेल ने कुछ समय तक टीम को संभालने का प्रयास किया। इस दौरान फिंच ने दो बड़े छ्क्के भी लगाए, लेकिन रन गति को आगे बढ़ाने की कोशिश में वह मोइन अली की गेंद पर विराट कोहली को अपना कैच थमा बैठे। एरोन फिंच ने टीम के लिए सबसे अधिक 26 रन बनाए। फिंच के अलावा केएल राहुल ने 21 और क्रिस ने 18 रनों का योगदान दिया। वहीं पिछले मैच में कमाल की पारी खेलने वाले कप्तान आर अश्विन अपना खाता खोले बिना ही रन आउट हो गए। पंजाब के तीन बल्लेबाज रन आउट हुए, वहीं अक्षर पटेल 9 रन बनाकर नाबाद रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App