ताज़ा खबर
 

VIDEO: IPL में पंजाब की टीम ने रिटेन कर जताया था भरोसा, रणजी में विकेटों का ‘सिक्सर’ लगा गेंदबाज ने दिखाया दम

IPL 2019: पहली इनिंग में यूपी की टीम ने 7 विकेट खोकर 552 रनों का स्कोर खड़ा किया था जिसके जवाब में त्रिपुरा की टीम महज 108 रन ही बना सकी थी।

ipl, ipl 2019, kxip, ankit rajpoot, ranji trophy, ranji trophy and ankit rajpootअंकित राजपूत ने रणजी में दिखाया दम (फोटो साभार- twitter)

आईपीएल के आगामी सीजन-12 को लेकर सभी टीमों ने खिलाड़ियों के लिहाज से अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। वहीं खिलाड़ी भी इस लीग की महत्ता को ध्यान में रखते हुए अपनी तैयारियों में जुट गए हैं। इसी बीच किंग्स इलेवन पंजाब की अगर बात करें तो इस टीम ने इस सीजन के लिए बस कुछ ही खिलाड़ियों को रिटेन किया था जिसमें उसने उत्तर प्रदेश के गेंदबाज अंकित राजपूत पर भी भरोसा जताया था और उन्हें अपनी टीम का हिस्सा बनाए रखा था। ऐसे में अब अंकित के रणजी में प्रदर्शन ने यह साफ कर दिया है कि पंजाब का यह फैसला बिल्कुल सही था। अंकित के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत उत्तर प्रदेश और त्रिपुरा के बीच हुए रणजी मुकाबले में यूपी की टीम ने पारी और 384 रनों की बड़ी जीत दर्ज की है। इलिट सी ग्रुप के इस रणजी मुकाबले में राजपूत की यह सर्वश्रेष्ठ पारी है जिसमें उन्होंने 25 रन देकर 6 विकेट झटके हैं।

आईपीएल में पंजाब और रणजी में यूपी के इस गेंदबाज ने इस मैच में 67 रन देकर 8 विकेट झटके , जिसमें पहले पारी में 2 तो दूसरी पारी में 6 विकेट हासिल किया। इसके साथ ही अंकित के नाम 5 रणजी मैचों में अबतक 34 विकेट हो गए हैं। इसको देखकर लग रहा है कि निश्चित तौर पर पंजाब की टीम के पास अंकित के रूप में गेंदबाजी का अच्छा विकल्प है।

 

 

View this post on Instagram

 

Only i can change my life. No one can do it for me.. #stayfocused

A post shared by Ankit Singh Rajpoot (@ankitrajpoot.412) on

इस मैच की बात करें तो पहली इनिंग में यूपी की टीम ने 7 विकेट खोकर 552 रनों का स्कोर खड़ा किया था जिसके जवाब में त्रिपुरा की टीम महज 108 रन ही बना सकी थी। वहीं दूसरी तरफ जब फॉलोआन खेलने त्रिपुरा की टीम उतरी तो उसे अंकित की धारदार गेंदबाजी का सामना करना पड़ा और यूपी ने ये मुकाबला पारी और 384 रनों से जीत लिया और त्रिपुरा की टीम 60 रन पर ही ढेर हो गई।

Next Stories
1 रोहित शर्मा ने खोला राज, बताया टीम के साथी खिलाड़ी उन्हें क्यों मानते हैं गैर जिम्मेदार
2 IND vs AUS: बॉक्सिंग टेस्ट से पहले विराट कोहली ने कहा- मेरे बारे में किसकी क्या राय है, इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता
3 जब जीत की जिद ने रिंग में ही ले ली इन रेसलर्स की जान, पढ़ें WWE के दर्दनाक किस्से
ये पढ़ा क्या?
X