ताज़ा खबर
 

PUBG प्लेयर carryminati पर यूट्यूबर कुणाल कामरा ने कसा तंज, लोग बोले- बेटा तुमसे न हो पाएगा

carryminati ने TikTok vs YouTube मुहिम की शुरुआत की थी। इसके बाद टिकटॉक की रेटिंग 1.2 पर आ गई थी। हालांकि, बाद में उसकी रेटिंग फिर से सुधर गई। फिलहाल टिकटॉक की रेटिंग प्ले स्टोर पर 4.4 है। कुणाल कामरा ने TikTok vs YouTube की लड़ाई मे देरी से कदम रखा है।

tiktok vs youtube: कैरीमिनाती और कुणाल कामरा। (सोर्स – सोशल मीडिया)

कॉमेडियन कुणाल कामरा ने PUBG प्लेयर carryminati का मजाक बनाने के लिए यूट्यूब पर एक वीडियो बनाया। उन्होंने वीडियो का टाइटल दिया- आजा बेटा कैरी तेको रोस्ट सिखाए। इस वीडियो को यूट्यूब पर 31 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। कुणाल की यह कोशिश लोगों को पसंद नहीं आई। उनके वीडियो पर लाइक से ज्यादा डिसलाइक हैं। यूजर्स ने ट्विटर और यूट्यूब वीडियो कमेंट सेक्शन में उल्टे कामरा का ही मजाक उड़ाया।

carryminati ने TikTok vs YouTube मुहिम की शुरुआत की थी। इसके बाद टिकटॉक की रेटिंग 1.2 पर आ गई थी। हालांकि, बाद में उसकी रेटिंग फिर से सुधर गई। फिलहाल टिकटॉक की रेटिंग प्ले स्टोर पर 4.4 है। कुणाल कामरा ने TikTok vs YouTube की लड़ाई मे देरी से कदम रखा है। उन्होंने carryminati उर्फ अजय नागर का मजाक बनाना तो चाहा लेकिन सफल होते दिखाई नहीं दे रहे हैं। एक यूजर ने ट्विटर कुणाल कामरा को टारगेट करते हुए carryminati की तस्वीर शेयर पर लिख- बेटा तुमसे न हो पाएगा।


दरअसल, कुणाल कामरा ने अपने यूट्यूब वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा- CarryMinati की चर्चा कर मैं अपने करियर को नई निचाई तक लेकर जा रहा हूं। मैं उसकी मरम्मत करने से ज्यादा उदास हूं।’’ इसके बाद कुणाल को लोगों ने ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा- जोकर कामरा उसी तरह CarryMinati को रोस्ट करने की कोशिश कर रहा है जिस तरह कामरान अकमल भारतीय विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी को रोस्ट करेगा।

Online Game खेलने के लिए क्‍लिक करें 



किसी को रोस्ट करने का मतलब किसी का मजाक उड़ाना है। CarryMinati इससे पहले टिकटॉक बनाने वालों का खूब मजाक उड़ाया है। हाल ही में यूट्यूब ने कैरी मिनाती का एक वीडियो डिलीट कर दिया है। इसके पीछे उसने नियम और शर्तों के उल्लंघन होने की बात कही है। कैरी मिनाती का वीडियो डिलीट करने पर जब सोशल मीडिया पर बवाल मचा तो आमिर सिद्दीकी के वीडियो को भी डिलीट किया गया। आमिर सिद्दीकी एक टिकटॉक इंफ्लूएंसर हैं। उन्होंने आईजीटीवी पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने यूट्यूब और टिकटॉक के बीच तुलना की थी। उन्होंने कई ऐसे फैक्ट्स बताए जो यूट्यूबर्स और उनके फैंस को पसंद नहीं आए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बलबीर सिंह सीनियर भी थे महेंद्र सिंह धोनी के फैन, कहा था- आपकी जीत से मेरी सेहत बेहतर होती है