ताज़ा खबर
 

CarryMinati को रोस्ट करने वाले कुणाल कामरा के वीडियो को मिले एक दिन में 10 लाख डिसलाइक, PUBG प्लेयर के फैंस को दी थी भाजपाई बनने की सलाह

CarryMinati ने इससे पहले टिकटॉक बनाने वालों का खूब मजाक उड़ाया है। हाल ही में यूट्यूब ने कैरी मिनाती का एक वीडियो डिलीट कर दिया है। इसके पीछे उसने नियम और शर्तों के उल्लंघन होने की बात कही है।

carryminati vs kunal minati: कुणाल कामरा ने कैरी मिनाती को रोस्ट करने की कोशिश की। (सोर्स – सोशल मीडिया)

कॉमेडियन कुणाल कामरना ने PUBG प्लेयर CarryMinati को रोस्ट करने यानी की मजाक उड़ाने के लिए एक वीडियो बनाया। इसके बाद CarryMinati के फैन ने उन्हें ट्रोल कर दिया। ट्रोल होने के बाद कुणाल ने ट्विटर पर CarryMinati के फैंस को भाजपा आईटी सेल जॉइन करने की नसीहत दे डाली। ये नसीहत उल्टे कुणाल को ही भारी पड़ गई। उनके वीडियो को एक दिन में ही 10 लाख से ज्यादा लोगों ने डिसलाइक कर दिया।

carryminati ने TikTok vs YouTube मुहिम की शुरुआत की थी। कुणाल ने उन्हें रोस्ट करते हुए एक वीडियो बनाया। उसे यूट्यूब पर अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा- आजा बेटा कैरी तेको रोस्ट सिखाए। उन्होंने carryminati उर्फ अजय नागर का मजाक बनाना तो चाहा लेकिन सफल नहीं हुए। कुणाल ने कैरी के फैंस से परेशान होकर ट्वीट किया, ‘‘मुझे लगता है कैरी के फैंस का भविष्य बीजेपी आईटी सेल को जॉइन करना है।’’


कुणाल को ट्रोल करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘‘ओ कामरा जल मत, बराबरी कर।’’ एक फैन ने वेलकम फिल्म में अनिल कपूर के मशहूर डायलॉग का इस्तेमाल किया। उसने अनिल कपूर के फोटो पर ‘बोलने दे तकलीफ हो रही है उसको’ लिखा पोस्ट किया। एक यूजर ने कहा- आजा कुणाल कबाड़ी तेरे को रोस्ट सिखाईं। वहीं एक यूजर ने लिखा- गलत पंगा ले लिया तुमने। कुणाल के वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया तो 16 लाख लोग डिसलाइक कर चुके हैं।

Online Game खेलने के लिए क्‍लिक करें



carryminati ने TikTok vs YouTube मुहिम की शुरुआत की थी। इसके बाद टिकटॉक की रेटिंग 1.2 पर आ गई थी। हालांकि, बाद में उसकी रेटिंग फिर से सुधर गई। फिलहाल टिकटॉक की रेटिंग प्ले स्टोर पर 4.4 है। किसी को रोस्ट करने का मतलब किसी का मजाक उड़ाना है। CarryMinati इससे पहले टिकटॉक बनाने वालों का खूब मजाक उड़ाया है। हाल ही में यूट्यूब ने कैरी मिनाती का एक वीडियो डिलीट कर दिया है। इसके पीछे उसने नियम और शर्तों के उल्लंघन होने की बात कही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोनावायरस ने भारत में खेल में भी लगाई सेंध, दो पॉजिटिव केस मिलने के बाद हॉकी इंडिया का ऑफिस बंद
2 महेंद्र सिंह धोनी के कारण कप्तान बने विराट कोहली, पाकिस्तान के खिलाफ मैच को बताया करियर का टर्निंग पॉइंट; देखें VIDEO
3 रोहित शर्मा ‘खेल रत्न’ के लिए नॉमिनेट, BCCI ने की शिखर धवन, इशांत और दीप्ति शर्मा को अर्जुन अवार्ड देने की सिफारिश
यह पढ़ा क्या?
X