ताज़ा खबर
 

टेस्ट में भी कुलदीप और चहल को उतार सकते हैं: कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की आगामी श्रृंखला में भी अपने ट्रंप कार्ड कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को उतार सकते हैं जिन्होंने सीमित ओवरों के मैचों में उम्दा प्रदर्शन किया है।

Author नाटिंघम | July 13, 2018 6:04 PM
कुलदीप दो टेस्ट खेल चुके हैं लेकिन चहल ने अभी पांच दिवसीय क्रिकेट नहीं खेला है। कोहली ने कल पहला वनडे जीतने के बाद कहा टेस्ट टीम के चयन में कुछ भी संभव है और कुछ सरप्राइज भी हो सकते हैं ।

भारतीय कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की आगामी श्रृंखला में भी अपने ट्रंप कार्ड कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को उतार सकते हैं जिन्होंने सीमित ओवरों के मैचों में उम्दा प्रदर्शन किया है। कुलदीप दो टेस्ट खेल चुके हैं लेकिन चहल ने अभी पांच दिवसीय क्रिकेट नहीं खेला है। कोहली ने कल पहला वनडे जीतने के बाद कहा टेस्ट टीम के चयन में कुछ भी संभव है और कुछ सरप्राइज भी हो सकते हैं । कुलदीप का दावा पुख्ता है और चहल का भी। जिस तरह से इंग्लैंड के बल्लेबाजों को उन्हें खेलने में परेशानी हो रही है, हम उन्हें उतार भी सकते हैं।

उन्होंने कहा ,लेकिन अभी फोकस अगले दो मैचों पर है , खासकर अगले मैच पर। मौसम शानदार है और दर्शक भी । यह दौरा लंबा है और आगे हमें काफी कठिन क्रिकेट खेलना है। कोहली ने कुलदीप के अलावा नाबाद 137 रन बनाने वाले उपकप्तान रोहित शर्मा की भी तारीफ की। उन्होंने कहा ,ह्यह्य बीच के ओवरों में कलाई के स्पिनरों की भूमिका अहम होगी । बीच के ओवरों में अधिक समय देने से वे और धारदार गेंदबाजी करेंगे। कुलदीप का प्रदर्शन शानदार रहा। मैने पिछले कुछ अर्से में वनडे क्रिकेट में ऐसी गेंदबाजी नहीं देखी

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Venom Black
    ₹ 9597 MRP ₹ 10999 -13%
    ₹480 Cashback

उन्होंने कहा ,ह्यह्य रोहित ने लंबे समय तक बल्लेबाजी की और फिनिशर की भूमिका निभाई। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि उनके बल्लेबाजों को श्रृंखला में वापसी के लिये भारतीय स्पिनरों को बेहतर ढंग से खेलना होगा। उन्होंने कहा भारत के खिलाफ स्पिनरों को खेलना चुनौतीपूर्ण है। हम इस मैच में अच्छा नहीं खेल सके । हमें एक टीम के रूप में बेहतर प्रदर्शन करना होगा और अपनी कमजोरियों से पार पाना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App