scorecardresearch

Gangs of Wasseypur: सबका विकेट ले लेगा तेरा कुलदीप, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कुलदीप यादव ने उतारी नकल तो आए ऐसे कमेंट

गैंग्स ऑफ वासेपुर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिस तरह से चश्मा पहनते हैं ठीक वैसे ही कुलदीप यादव चश्मा पहनकर उनकी एक्टिंग कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया है क्या बोलते हो फैसल भाई।

Gangs of Wasseypur: सबका विकेट ले लेगा तेरा कुलदीप, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कुलदीप यादव ने उतारी नकल तो आए ऐसे कमेंट
कुलदीप यादव। (PTI)

टीम इंडिया के चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव फिलहाल फिटनेस हासिल करने के लिए बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में रिहैब कर हैं। वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले चोटिल हो गए थे और इसके बाद से क्रिकेट नहीं खेले हैं। बाएं हाथ के इस स्पिनर ने इंस्टाग्राम पर मजेदार पोस्ट किया है। सोशल मीडिया यूजर्स इसपर तरह तरह के मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

कुलदीप यादव ने इसमें एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नकल उतराते दिख रहे हैं। गैंग्स ऑफ वासेपुर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिस तरह से चश्मा पहनते हैं ठीक वैसे ही कुलदीप चश्मा पहनकर उनकी एक्टिंग कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया है क्या बोलते हो फैसल भाई। कुलदीप यादव के इस पोस्ट पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं।

एक यूजर ने लिखा कि मत रह भाई उस चहल के साथ। एक यूजर ने लिखा सबका बदला लेगा रे तेरा यादव। कभी कभी लगता है कुलदीप भाई ही भगवान है। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि अरे भाई साहब ये आप किस लाइन में घुस गए। एक अन्य यूजर ने लिखा कि सबका विकेट ले लेगा रे कुलदीप। एक अन्य यूजर ने लिखा कि बाप का भाई का दादा का सबका बदला लेगा रे तेरा फैजल। पिछले एक साल का, दो साल का, तीन साल का सबका बदला लेगा रे तेरा कुल्लु। एक नंबर भाई एक नंबर।

कुलदीप को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए टीम में चुना गया था, लेकिन दुर्भाग्य से नेट प्रेक्टिस के दौरान उनके हाथ में चोट लगने के बाद वह सीरीज से बाहर हो गए। केएल राहुल भी चोटिल होने के कारण वह सीरीज नहीं खेल पाए थे। हाल ही में उन्होंने जर्मनी में सर्जरी कराई। अब राहुल और कुलदीप दोनों एनसीए में हैं। दोनों का वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में चयन हुआ, लेकिन फिटनेस टेस्ट में पास होने के बाद ही दोनों दौरे पर जाएंगे। इसी हफ्ते दोनों का फिटनेस टेस्ट होना है।

कुलदीप ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए खेलते हुए आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 14 मैच में 19.95 की औसत से 21 विकेट लिए। इस दौरान उनकी इकोनॉमी रेट 8.44 की रही। इस दौरान उन्होंने दो मैचों मे 4 विकेट लिए। 14 रन देकर 4 विकेट उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा। उनके इस दमदार प्रदर्शन के दम पर अफ्रीका सीरीज में उनका चयन हुआ था।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट