ताज़ा खबर
 

कुलदीप यादव वर्कलोड मैनेजमेंट की कला अच्छी तरह जानते हैं: पीयूष चावला

आईपीएल 2019 का आगाज 23 मार्च से हो रहा है। इस टूर्नामेंट के पहले मैच में महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर से चेन्नई में होगी।

Kuldeep Yadav, Piyush Chawla, Senior spinner, Kolkata Knight Riders (KKR), World Cup, workload,कुलदीप यादव वर्कलोड मैनेजमेंट की कला अच्छी तरह जानते हैं (Source: AP)

सीनियर स्पिनर पीयूष चावला ने वर्कलोड को लेकर अपनी राय दी है।  पीयूष चावला ने सोमवार को कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स में उनके साथी और भारतीय टीम के लेग स्पिनर कुलदीप यादव वर्कलोड मैनेजमेंट की कला अच्छी तरह जानते हैं।

चावला के मुताबिक कुलदीप को वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने में कोई दिक्कत नहीं होगी क्योंकि वह अच्छी तरह जानते हैं कि उन्हें कब खेलना है और कब आराम करना है।

चावला ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, “हम पेशेवर हैं। हर किसी पर वर्कलोड है लेकिन आपको इससे अपने स्तर पर ही निपटना होता है। हर कोई अलग है। हर कोई अपने तरह से इसका प्रबंधन करता है। ये खिलाड़ी अच्छी तरह जानते हैं कि उन्हें कब खेलना है और कब आराम करना है।”

नाइट राइडर्स को रविवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ अपना पहला मैच खेलना है और इसी को ध्यान में रखते हुए इस टीम ने इंडोर प्रैक्टिस किया। इससे पहले टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने वर्कलोड मैनेजमेंट को खिलाड़ियों का निजी फैसला बताया था। उनका कहना है कि हर खिलाड़ी खुद तय करे कि उन्‍हें वर्कलोड मैनेज करने के लिए आईपीएल में कितने मैच खेलने हैं।

गौरतलब है कि आईपीएल 2019 का आगाज 23 मार्च से हो रहा है। इस टूर्नामेंट के पहले मैच में महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर से चेन्नई में होगी। आईपीएल के समापन के तुरंत बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड रवाना होना है जहां 30 मई से वर्ल्ड कप खेला जाएगा।

Next Stories
1 IPL 2019: पूर्व क्रिकेटर ने विराट कोहली की कप्तानी पर उठाए सवाल, कहा- RCB का करना चाहिए थैंक्स
2 पाकिस्तान से क्रिकेट पर बोले गौतम गंभीर- दो पॉइंट जरूरी नहीं, जरूरी हैं मेरे जवान
3 दूसरे ही मैच में अफगानिस्तान ने दर्ज की पहली टेस्ट जीत, बाकी टीमों को ऐसा करने में लगा इतना समय
ये पढ़ा क्या?
X