ताज़ा खबर
 

VIDEO: महिला रिपोर्टर को सरेआम ‘किस’ कर इस बॉक्सर ने मचाई थी सनसनी, गर्लफ्रेंड ने कहा- इसमें उसका दोष नहीं

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर इंटरव्यू का यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। बॉक्सर की इस हरकत की लोगों ने जमकर आलोचना भी की।

Author नई दिल्ली | Published on: December 14, 2019 7:20 PM
इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर को किस करते बॉक्सर पुलेव। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

बुल्गारिया के हैवीवेट बॉक्सर कुब्रत पुलेव एक बार फिर बॉक्सिंग के लिए तैयार हैं। शनिवार (14 दिसंबर) को उनका मैच एंथोनी जोशुआ से होना है। एंथोनी जोशुआ के लिए बैन से वापसी लौटे कुब्रत पुलेव के खिलाफ जीत हासिल करना कतई आसान नहीं होगा। पिछले शनिवार को एंथोनी जोशुआ ने सऊदी अरब में खेले गए एक अहम मैच में WBO, IBF, WBA, IBO जैसे खिताबों को अपने नाम कर चुके एंडी रुइज को पटखनी दी थी। एंडी रुइज को हराने के बाद एंथोनी जोशुआ अब कुब्रत पुलेव को भी मात देना चाहेंगे। बता दें कि एक महिला रिपोर्टर को इंटरव्यू के दौरान किस करने की वजह से कुब्रत पुलेव को सस्पेंड किया गया था। लेकिन अब उनका सस्पेंड का समय समाप्त हो गया है और वह एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में बॉक्सिंग के मैदान पर वापसी करना चाहेंगे।

दरअसल, इसी साल मार्च में एक मैच खत्म होने के बाद रिपोर्टर को किस कर पुलेव विवाद में आ गए थे। वेगस स्पोर्ट्स डेली की महिला रिपोर्टर जेनिफर रवालो बॉक्सर बोडान डिनू को हराने वाले कुब्रत पुलेव से मैच के बाद इंटरव्यू लेने गईं। इस इंटरव्यू के दौरान जेनिफर रवालो लगातार उनसे सवाल कर रही थी, जिसका पुलेव जवाब भी सही-सही दे रहे थे। इसी दौरान अचानक पुलेव जेनिफर रवालो के होठों पर जाकर एक जोदार किस कर लिया।

 

View this post on Instagram

 

The hottest summer ever.I hear beautiful melody in my head .What can i desire more than to sing it with u

A post shared by Andrea (@andreabulgaria) on

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर इंटरव्यू का यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। बॉक्सर की इस हरकत की लोगों ने जमकर आलोचना भी की। वहीं इस मामले पर पुलेव ने कहा कि वह रिपोर्टर उनकी दोस्त थी और मैच जीतने के बाद वह इतने खुश थे कि वह अपने आपको रोक नहीं पाए। हालांकि, डेली स्टार ने बॉक्सर के इस हरकत पर कड़ी आलोचना करते हुए बॉक्सर के इस बयान को बेबुनियाद बताया।

 

View this post on Instagram

 

My love for Kiev is unlimited. I always return to where I was the happiest.

A post shared by Andrea (@andreabulgaria) on

वहीं इस मामले में बॉक्सर कुब्रत की गर्लफ्रेंड और बुल्गारिया की पॉप स्टार एंड्रिया ने महिला रिपोर्टर पर निशाना साधते हुए इस घटना का जिम्मेदार जेनिफर को बताया। एंड्रिया के मुताबिक घटना का वीडियो देखने पर पता चलता है कि किस तरह महिला रिपोर्टर खुद पुलेव के पास आ रही हैं और उन्हें उकसा रही हैं। ऐसे स्थिति में पुलेव का भला क्या दोष रहा होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: बच्चे की बल्लेबाजी देख दंग रह गए विराट कोहली, केविन पीटरसन से बोला- यह अविश्वसनीय है
2 बिना खाता खोले OUT होकर शाहिद अफरीदी ने बनाया ‘शतक’, BPL में बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड
3 Ranji Trophy: सौरभ तिवारी-इशांक जग्गी के सामने पस्त हुआ त्रिपुरा, फॉलोऑन के बाद जीत हासिल कर झारखंड ने रचा इतिहास
ये पढ़ा क्या?
X