ताज़ा खबर
 

Ind vs Aus 1st T20: फैंस के निशाने पर आए क्रुणाल पांड्या, जमकर सुनाई खरी-खोटी

India vs Australia, Ind vs Aus 1st T20: बारिश के चलते मुकाबला 17 ओवर का हो गया और भारत को ऑस्ट्रेलिया के बनाए लक्ष्य से 16 रन अतिरिक्त बनाने का टारगेट मिला। ऐसे में भारत बेहद करीबी मुकाबले में 4 रन से इस मैच को गंवा बैठा।

मैच के दौरान क्रुणाल पांड्या (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से पहले वेस्टइंडीज के साथ खेली गई टी-20 सीरीज में क्रुणाल पांड्या ने अपना डेब्यू मैच खेला था। इस पहले मुकाबले में अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी के चलते उन्होंने खूब वाहवाही भी बटोरी थी। उनके आईपीएल और विंडीज के खिलाफ प्रदर्शन को देखते हुए टीम ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी टीम में शामिल किया लेकिन पहले ही मैच में वो बुरी तरह से फेल हुए। 21 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले मैच में उन्होंने 4 ओवर में 55 रन खर्चे वहीं बल्लेबाजी में भी फीका प्रदर्शन किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग चयनकर्ताओं के साथ-साथ क्रुणाल के प्रदर्शन पर कुछ इस तरह से सवाल उठा रहे हैं।
टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का विराट कोहली का फैसला उस वक्त गलत लगने लगा जब मैक्सवेल और स्टॉयनिश शानदार लय में दिखने लगे। ऐसे में मैक्सवेल ने चहल की जगह खेल रहे क्रुणाल को आंड़े हांथों लिया और उनके खिलाफ लंबे-लंबे छक्के लगाए। वहीं बारिश के चलते मुकाबला 17 ओवर का हो गया और भारत को ऑस्ट्रेलिया के बनाए लक्ष्य से 16 रन अतिरिक्त बनाने का टारगेट मिला। ऐसे में भारत बेहद करीबी मुकाबले में 4 रन से इस मैच को गंवा बैठा।

बता दें कि हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद भारत की मध्यक्रम की बल्लेबाजी और ऑलराउंडर की तलाश जारी है ऐसे में विराट कोहली ने इस मुकाबले में इसी उम्मीद से पांड्या को मौका दिया कि वो गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों की ही भूमिका निभाएंगे लेकिन ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज इस रणनीति से वाकिफ थे और उन्होंने पांड्या की जमकर खैर ली।

Next Stories
1 IND VS AUS: पहले दो टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया 14 सदस्यीय टीम का ऐलान, इस युवा खिलाड़ी को मिला मौका
2 कोच बिहार ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर ने मचाया धमाल, 5 विकेट झटककर दिल्ली को किया पस्त
3 #metoo: BCCI के CEO राहुल जौहरी यौन उत्पीड़न के आरोप से मुक्त, जल्द ज्वाइन कर सकते हैं ड्यूटी
ये पढ़ा क्या?
X