ताज़ा खबर
 

वनडे डेब्यू करते हुए क्रुणाल पंड्या की नम हो गईं आंखें, अर्धशतक लगाने के बाद लगे रोने; हार्दिक पंड्या ने संभाला; देखें video

भारत ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 5 विकेट पर 317 रन बनाए। उसके लिए क्रुणाल पंड्या के अलावा शिखर धवन, केएल राहुल और विराट कोहली ने अर्धशतक लगाया। शिखर धवन ने सबसे ज्यादा 98 रन बनाए।

Krunal Pandyaक्रुणाल पंड्या ने अपने डेब्यू मैच में अर्धशतक लगाया। (सोर्स – ट्विटर)

भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे की सीरीज के पहले मुकाबले में डेब्यू किया। भारत के लिए 18 टी20 मैच खेल चुके क्रुणाल ने अपने पहले वनडे में ही अर्धशतक लगाया। उन्होंने 31 गेंदों पर नाबाद 58 रनों की पारी खेली। हार्दिक पंड्या ने बड़े भाई क्रुणाल को वनडे कैप सौंपी। छोटे भाई से कैप लेने के बाद क्रुणाल काफी भावुक दिख रहे थे। उन्होंने कैप को हाथ में लेकर आसमान की तरफ दिखाया। शायद वह अपने दिवंगत पिता को याद कर रहे थे।

क्रुणाल ने अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान 7 चौके और 2 छक्के लगाए। उन्होंने केएल राहुल के साथ छठे विकेट के लिए नाबाद 112 रनों की पारी खेली। पारी समाप्त होने के लिए क्रुणाल को कमेंटेटर मुरली कार्तिक से बात करनी थी, लेकिन वे रोने लगे। उन्होंने कहा कि ये पारी उनके पिता के लिए है। वे उन्हें बहुत याद कर रहे हैं। इसके बाद क्रुणाल रोने लगे। वे मुरली कार्तिक से आगे बात नहीं कर सके। हार्दिक पंड्या ने इसके बाद फिर से उन्हें गले लगाया और शांत कराया।

भारत ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 5 विकेट पर 317 रन बनाए। उसके लिए क्रुणाल पंड्या के अलावा शिखर धवन, केएल राहुल और विराट कोहली ने अर्धशतक लगाया। शिखर धवन ने सबसे ज्यादा 98 रन बनाए। केएल राहुल ने नाबाद 62 रन बनाए। विराट कोहली 56 रन बनाकर आउट हुए। विराट कोहली और शिखर धवन ने दूसरे विकेट के लिए 105 रन की साझेदारी की।

Next Stories
1 आपको मर्दों से क्या दुश्मनी है, क्यों इतना जलील करती हैं, कपिल शर्मा के सवाल पर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का का यह था जवाब
2 भारत ने पहले वनडे में इंग्लैंड को रौंदा, प्रसिद्ध कृष्णा ने डेब्यू मैच में रचा इतिहास
3 भारत ने इंग्लैंड को पहले वनडे में 66 रन से रौंदा, प्रसिद्ध कृष्णा ने बरपाया कहर
ये पढ़ा क्या?
X