ताज़ा खबर
 

क्रुणाल पंड्या की LOVE STORY; तस्वीर देखते ही इवेंट मैनेजर से हो गया था प्यार, पंखुड़ी को भी पहली नजर में भा गया था भारतीय क्रिकेटर

क्रुणाल ने आईपीएल 2016 के दौरान अपने दोस्त मयूर से कहा था कि मुझे पंखुड़ी से मिलना है। इसके बाद मयूर ने दोनों की मीटिंग का एक डेट फाइनल किया। फिर दोनों की मुलाकात हुई। शुरुआत में दोनों में अच्छी फ्रेंडशिप थी, धीरे-धीरे दोनों की यह दोस्ती प्यार में बदल गई।

क्रुणाल पंड्या और पंखुड़ी ने 2017 में शादी की थी। उसी साल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की भी शादी हुई थी। (सोर्स – सोशल मीडिया)

भारतीय क्रिकेट में पंड्या बंधु पिछले 4 साल से सुर्खियों में हैं। हार्दिक पंड्या ने लॉकडाउन के दौरान मॉडल-एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक से शादी की थी। अब वे पिता भी बन गए हैं। वहीं, हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या ने 2017 में इवेंट और सेलिब्रिटी मैनजमेंट करने वाली पंखुड़ी शर्मा से शादी की थी। क्रुणाल की लव स्टोरी भी पूरी तरह फिल्मी है। उन्हें पंखुड़ी के साथ काम करने के लिए एक कॉल आया। साथ में पंखुड़ी की तस्वीर भी आई। तस्वीर देखते हुए क्रुणाल को उनसे प्यार हो गया। वहीं, पंखुड़ी को पहली मुलाकात में ही भा गए थे।

लगभग दो साल तक दोनों की प्रेम कहानी चली। 2017 में दोनों ने शादी कर ली। उसी साल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी शादी की थी। क्रुणाल ने आईपीएल 2016 के दौरान अपने दोस्त मयूर से कहा था कि मुझे उनसे मिलना है। इसके बाद मयूर ने दोनों की मीटिंग का एक डेट फाइनल किया। फिर दोनों की मुलाकात हुई। शुरुआत में दोनों में अच्छी फ्रेंडशिप थी, धीरे-धीरे दोनों की यह दोस्ती प्यार में बदल गई। क्रृणाल ने एक कार्यक्रम में कहा था, ‘‘शादी के लिए उन्होंने पंखुड़ी को आईपीएल जीतने के बाद प्रपोज किया था। उन्होंने कहा कि फाइनल में मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद मैंने शादी के लिए उनसे बात की थी।’’

पंखुड़ी ने अपनी लव स्टोरी को लेकर कहा था, ‘‘मुझे नहीं पता था कि वे मुंबई में हैं। संयोग या दुर्भाग्य कहें कि वे चोट के कारण लंबे समय से मुंबई में रुके हुए थे। इसी दौरान हमारी मुलाकात ज्यादा हुई थी। मैं ऑफिस बंक करने लगी थी। मैं ज्यादा बात करने के लिए नहीं जानी जाती हूं, लेकिन क्रुणाल से मिलने के बाद बातें बंद ही नहीं हो पा रही थीं।’’ क्रुणाल ने भारत के लिए 2018 में पहला टी20 मैच खेला था। इसके बाद उन्होंने 18 टी20 में 121 रन बनाने के साथ-साथ 14 विकेट भी अपने नाम किए। आईपीएल में 55 मैच वे 891 रन बना चुके हैं। उनके नाम 40 विकेट भी हैं। वे मुंबई इंडियंस की टीम के अहम सदस्य हैं।

बता दें कि आईपीएल के दौरान क्रुणाल और पंखुड़ी की तस्वीर वायरल हुई थी, इसके बाद वे कई बार पंड्या ब्रदर्स के साथ दिखाई देने लगीं थी। क्रुणाल की शादी मुंबई के जुहू स्थित जेडब्ल्यू मैरियट होटल में हुई थी। क्रुणाल की शादी में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के साथ ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी शिरकत की थी। इसके साथ ही मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी बेटे के साथ पार्टी में नजर आई थी। खास बात ये है कि शादी करने के लिए क्रुणाल बुलेट से पहुंचे थे। हार्दिक बुलेट चला रहे थे और क्रुणाल बुलेट से जुड़ी बग्गी में बैठे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जैक क्रॉली का शानदार दोहरा शतक, बटलर की सेंचुरी; पाकिस्तान 559 रन पीछे
2 भतीजे के कोच बनते ही जावेद मियांदाद के तेवर पड़े ठंडे; 10 दिन पहले इमरान खान पर लगाया था देश को धोखा देने का आरोप, अब मांगी माफी
3 अश्विन के समर्थन में उतरा पूर्व भारतीय ओपनर, जताई रिकी पोंटिंग के अपने ही खिलाड़ी से विवाद होने की आशंका
ये पढ़ा क्या?
X