ताज़ा खबर
 

हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल ने 2 डॉगियों संग पोस्ट की तस्वीर, फैंस ने पूछा- तीसरा…

क्रुणाल पंड्या की एक पोस्ट के कारण लोग उन्हें और टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ दिन पहले हार्दिक पंड्या ने भी अपने डॉग्स के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी। तब भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की थी।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 22, 2020 11:07 AM
Krunal Pandayaकुछ दिन पहले हार्दिक पंड्या ने भी अपने डॉग्स के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी। तब भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की थी। (इंस्टाग्राम क्रुणाल पंड्या)

कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में 25 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। कोविड 19 महामारी से अब तक एक लाख 77 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में भी इस वायरस का प्रकोप कम नहीं हो रहा है। भारत में भी कोरोनावायरस के संक्रमितों की संख्या 19 हजार के करीब पहुंच चुकी है। यह बीमारी भारत में अब तक 600 से ज्यादा लोगों की जान ले चुका है। यही वजह है कि दुनिया के 200 से ज्यादा देश लॉकडाउन हैं। दुनिया भर में होने वाली खेल गतिविधियां ठप हैं। कुछ टूर्नामेंट्स रद्द कर दिए गए हैं, जबकि कुछ को टाल दिया गया है।

खिलाड़ी अपने-अपने घरों में कैद हैं। इस कारण वे सोशल मीडिया के जरिए खुद को फैंस के साथ कनेक्ट कर रहे हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। फैंस भी उनकी पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि, कभी-कभी उन्हें अपनी पोस्ट के कारण सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्से का शिकार भी होना पड़ता है। हालिया मामला भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या को लेकर है। उनकी एक पोस्ट के जरिए लोग उन्हें और टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ दिन पहले हार्दिक पंड्या ने भी अपने डॉग्स के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी। तब भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की थी।

दरअसल, क्रुणाल ने मंगलवार शाम इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर कीं। एक तस्वीर उनकी है। दूसरे में वे अपने दोनों डॉगियों को गोद में लिए हुए दिख रहे हैं। क्रुणाल ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘स्टेप 1: डॉग्स को देखना। स्टेप 2: डॉग्स को गोद में लेना। नतीजा: तत्काल खुशी मिलना।’ उनकी इस पोस्ट पर कुछ फैंस तो उनकी तारीफ कर रहे हैं, जबकि कुछ अनाप-शनाप लिखकर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। क्रुणाल की इस पोस्ट पर उनकी वाइफ पंखुरी शर्मा ने कमेंट किया, ‘मेरा प्यार।’

 

View this post on Instagram

 

Step 1: See dogs Step 2: Pick up dogs ☺️☺️ Result: Instant happiness

A post shared by Krunal Pandya (@krunalpandya_official) on



tanya24sharma ने कमेंट किया, ‘यह दिल भर लेने वाला है।’ वहीं, the_shubhamprince ने लिखा, ‘… कहां है??’ therishabkiller ने कमेंट किया, ‘किलर स्माइल।’ kp_singh_bhadouria ने सवाल पूछने के अंदाज में लिखा, ‘ये तो हार्दिक भईया के हैं, आपके पेट्स कहां हैं?’ abhi13e ने लिखा, ‘कुत्ता पालना…, बिल्ली पालना…, मगर गलतफहमी मत पालना।’ sam_jaiswal_ms ने क्रुणाल को ट्रोल करने की कोशिश की। उन्होंने लिखा, ‘श्रीमान आपका तीसरा डॉग … कहां है?’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: सुरेश रैना ने मैच में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को कर दिया था ‘गंजा’, तेज गेंदबाज ने दी थी पीटने की धमकी
2 ‘मैं बालकनी से कूदने वाला था, तभी बेटी सुहाना ने पीछे से पकड़ लिया’, 12 साल बाद शाहरुख खान ने किया खुलासा
3 VIDEO: ‘मैच फिक्सिंग की बात करने पर वसीम अकरम की हत्या कर देता’, शोएब अख्तर ने किया दावा
यह पढ़ा क्या?
X