ताज़ा खबर
 

VIDEO: 3 गेंद पर चाहिए थे 10 रन, जानें मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर पांड्या ने क्या किया

क्रुणाल पंड्या और हार्दिक पंड्या दोनों ही मुंबई इंडियंस टीम के लिए बेहद अहम हैं। दोनों भाई ऑलराउंडर हैं और अपने दम पर मैच का पासा पलटने का माद्दा रखते हैं।

Author Updated: March 15, 2019 11:30 AM
क्रुणाल पंड्या एक मैच के दौरान। (image source-bcci/file)

आईपीएल सीजन की शुरुआत जल्द ही होने वाली है। ऐसे में विभिन्न टीमें इसकी तैयारियों में जुट गई हैं। मुंबई इंडियंस का ट्रेनिंग कैंप जारी है, जिसमें बुधवार को पंड्या बंधुओं हार्दिक और क्रुणाल भी शामिल हो गए। ट्रेनिंग के दौरान क्रुणाल पंड्या ने अपनी बल्लेबाजी स्किल पर मेहनत की और नेट्स पर जमकर बल्लेबाजी का अभ्यास किया। इस दौरान मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच रोबिन सिंह, जो कि नेट्स पर थ्रो डाउन का अभ्यास करा रहे थे, उन्होंने क्रुणाल को एक चैलेंज दिया। इस चैलेंज के तहत रोबिन सिंह ने क्रुणाल को मैच की ऐसी परिस्थिति दी, जिसमें 3 गेंदों पर 10 रनों की जरुरत थी। क्रुणाल ने भी रोबिन सिंह के इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया।

चैलेंज के दौरान पहली गेंद रोबिन सिंह ने शॉर्ट पिच फेंकी, जिसे क्रुणाल ने फ्लिक कर अच्छी तरह से खेला, लेकिन कोई रन नहीं बना। इसके बाद क्रुणाल को 2 गेंदों पर 10 रन बनाने की जरुरत थी। दूसरी गेंद पर क्रुणाल ने शानदार छक्का जड़ा। वहीं तीसरी और आखिरी गेंद पर क्रुणाल ने मिड ऑन पर छक्का जड़कर लंबे-लंबे शॉट खेलने की अपनी काबिलियत साबित की। मुंबई इंडियंस ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसे काफी लोगों द्वारा देखा जा रहा है। बता दें कि क्रुणाल पंड्या और हार्दिक पंड्या दोनों ही मुंबई इंडियंस टीम के लिए बेहद अहम हैं। दोनों भाई ऑलराउंडर हैं और अपने दम पर मैच का पासा पलटने का माद्दा रखते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Krunal Robin 10 needed off 3 balls . #CricketMeriJaan @krunalpandya_official

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on

क्रुणाल पंड्या हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के साथ खेली गई टी20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे। इस दौरान क्रुणाल ने मिला-जुला प्रदर्शन किया। हालांकि आईपीएल में क्रुणाल का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। क्रुणाल आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए 28 विकेट ले चुके हैं और 708 रन बना चुके हैं। अपने इसी प्रदर्शन के दम पर क्रुणाल आईपीएल के बेस्ट ऑलराउंडर्स में शुमार किए जाते हैं। 3 बार आईपीएल की विजेता बनने के बाद मुंबई इंडियंस की नजरें एक बार फिर आईपीएल खिताब कब्जाने पर होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2019: दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ेंगे सौरभ गांगुली, हितों के टकराव पर यह बोले दादा
2 वीरेंद्र सहवाग ने ठुकराया बीजेपी की सीट पर चुनाव लड़ने का ऑफर!
3 हार से निराश नहीं टीम, विश्व कप में कौन 11 खिलाड़ी खेलेंगे यह हो गया तय : विराट कोहली