ताज़ा खबर
 

मिताली राज पर केआरके ने लगाए सनसनीखेज आरोप, भड़के यूजर्स ने एेसे किया ट्रोल

फाइनल मैच में भारतीय कप्तान मिताली राज 17 रन बनाकर रन आउट हो गईं।

भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज।

बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके एक बार भी सु्र्खियों में हैं। आईसीसी महिला विश्व कप में मिली हार के बाद उन्होंने भारतीय टीम की कप्तान मिताली राज के आउट होने पर सवाल खड़े किए। केआरके ने ट्विटर पर गुस्सा उतारते हुए दावा कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया यह मैच फिक्स था और मिताली का आउट होना असामान्य नहीं था। केआरके ने लिखा, जिस तरह मिताली राज आउट हुईं, उससे लग रहा है कि मैच फिक्स था। कैसे वह जबरदस्ती आउट हो सकती हैं? यह अविश्वसनीय है। उनके इस ट्वीट के बाद यूजर्स भड़क उठे और उन्होंने केआरके को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जबरदस्त विरोध के बाद उन्होंने लिखा, हार और जीत खेल का हिस्सा है, लेकिन लड़कियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, सिवाय मिताली राज के। हमें तुम पर गर्व है। आप लोगों ने लाखों लड़कियों को खेलने के लिए प्रेरित किया है। इसके बावजूद भी यूजर्स ने उन्हें नहीं बख्शा।

यूजर्स के कमेंट्स: केआरके के ट्वीट के जवाब में @iBeing_ ने लिखा, भाई तू रहने दे, तुमसे न हो पाएगा। @DeepakK1209 ने कहा, अब आप पनौती लगाओगे तो एेसा ही होगा मैच खत्म होने से पहले कुछ ना ही बोलो तो अच्छा रहेगा। @manvend10257133 ने कहा, तू भी जबरदस्ती फोर्सफुली इस दुनिया में भेजा गया है।

रविवार को महिला विश्व कप के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को 9 रनों से हराते हुए खिताब अपने नाम कर लिया। इंग्लैंड ने भारत के सामने 229 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे भारतीय टीम हासिल नहीं कर पाई और 48.4 ओवरों में 219 रन पर अपने सभी विकेट गंवा बैठी। इस तरह उसके हाथ से पहली बार विश्व विजेता बनने दूसरा मौका चला गया। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नताली स्काइवर के 51 रन और सारा टेलर के 45 रनों की मदद से निर्धारित 50 ओवरों में सात विकेट खोकर 228 रन बनाए थे। भारतीय महिला टीम एक समय तक इस लक्ष्य को हासिल करती दिख रही थी, लेकिन अंत में इंग्लैंड ने लगातार विकेट लेते हुए उसे ऐतिहासिक जीत से महरूम रखा और भारत के हाथ से जीता-जीताया मैच छीन लिया।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App