ताज़ा खबर
 

Ind vs SL 3rd Test: जानिए कब और कहा देखें तीसरा टेस्ट मैच का टेलीकास्ट

भारत की नजरें लगातार टेस्ट सीरीज जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी पर होंगी। इस समय भारत लगातार आठ टेस्ट सीरीज जीत चुका है।

गेंदबाजी में श्रीलंका के ऑफ स्पिनर दिलरुवान परेरा ने अभी तक भारतीय बल्लेबाजों को परेशान किया है।

तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त ले चुकी भारत दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में शनिवार को सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी। इसी के साथ भारत की नजरें लगातार टेस्ट सीरीज जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी पर होंगी। इस समय भारत लगातार आठ टेस्ट सीरीज जीत चुका है। कोटला मैदान पर जीत या ड्रॉ उसे ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के संयुक्त रूप से लगातार सीरीज जीत के रिकॉर्ड की बराबरी पर पहुंचा देगी।

कहां खेला जाएगा भारत-श्रीलंका के बीच तीसरा टेस्ट मैच?
-दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जा रहा है।

कितने बजे से देख सकेंगे भारत-श्रीलंका तीसरे टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट?
-भारत-श्रीलंका की टीमें मैदान पर सुबह 9:30 उतरेंगी, जबकि टॉस सुबह 9 बजे होगा।

किन चैनलों पर देख सकेंगे भारत-श्रीलंका तीसरे टेस्ट मैच का सीधा प्रसारण?
-मैच का लाइव टेलीकास्ट अंग्रेजी में Star Sports 1, जबकि हिंदी में Star Sports 3 पर देखा जा सकता है। वहीं hotstar.com पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है।

श्रीलंका के कप्तान दिनेश चंडीमल ने शुक्रवार को कहा कि फिरोज शाह कोटला मैदान की विकेट नागपुर में खेले गए दूसरे मैच की विकेट के जैसी ही है। उन्होंने इस विकेट के तेज गेंदबाजों को मदद करने की बात पर संदेह जाहिर किया है। चंडीमल ने शनिवार को होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्हें इस विकेट को देखकर नहीं लगता कि भारत, दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारी कर रहा है।

मेहमान टीम के बल्लेबाजों में अभी तक धैर्य की कमी देखी गई है। बड़ी पारी खेलने का अनुभव न होना उसके बल्लेबाजों की कमी है। वहीं जिस तरह से भारतीय गेंदबाजों ने प्रदर्शन किया है उसके लिए वो भी सिरदर्द बने हुए हैं। गेंदबाजी में श्रीलंका के ऑफ स्पिनर दिलरुवान परेरा ने अभी तक भारतीय बल्लेबाजों को परेशान किया है। उनके अलावा कोई और गेंदबाज मेहमान टीम के लिए यह काम नहीं कर पाया है। हालांकि सुरंगा लकमल ने पहले टेस्ट में जरूर प्रभावित किया था, लेकिन उसके पीछे की वजह विकेट से मदद मिलना ज्यादा थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App