ताज़ा खबर
 

IPL 2018 : KKR के लिए खुशखबरी, टूर्नामेंट के पहले मैच से ही टीम के साथ जुड़ने को तैयार क्रिस लिन

इस सीजन केकेआर की सबसे बड़ी समस्या टीम के मुख्य खिलाड़ियों का चोटिल होना रहा है। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी चोट की वजह से क्रिकेट से दूर हैं। विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन, आंद्रे रसल और मिशेल जॉनसन का नाम इस लिस्ट में सबसे टॉप पर है, वहीं सुनील नरेन एक बार फिर गेंदबाजी एक्शन को लेकर सवालों के घेरे में हैं।

केकेआर की टीम।

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इस साल युवा खिलाड़ियों के दम पर खिताब अपने नाम करने की कोशिश करेगी। इस साल टीम की कप्तानी दिनेश कार्तिक को सौंपी गई हैं, कार्तिक इससे पहले साल 2010 में कुछ मैचों में दिल्ली के लिए कप्तानी कर चुके हैं। इस सीजन केकेआर की सबसे बड़ी समस्या टीम के मुख्य खिलाड़ियों का चोटिल होना रहा है। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी चोट की वजह से क्रिकेट से दूर हैं। विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन, आंद्रे रसल और मिशेल जॉनसन का नाम इस लिस्ट में सबसे टॉप पर है, वहीं सुनील नरेन एक बार फिर गेंदबाजी एक्शन को लेकर सवालों के घेरे में हैं। ऐसे में केकेआर की टीम इस सीजन किस तरह का प्लेइंग इलेवन का चुनाव करती है, यह देखना बेहद दिलचस्प होगा। हालांकि, टूर्नामेंट से ठीक पहले केकेआर की टीम को एक राहत बड़ी खबर मिली है। केकेआर ने इस साल ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रिस लिन को 9.6 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया था। लिन पिछले कुछ समय से कंधे की चोट से जूझ रहे थे, यही वजह थी कि वह न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ ट्राई सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे।

Ravindra Jadeja, Chris Lynn, Shakib Al Hasan, Andre Russell, Jofra Archer, IPL 11, IPL 11 start date, IPL 11 matchs, IPL 11 players, IPL 11 players, IPL 11 pics, IPL 11 photos, IPL 11 update, Injured players, injured players in ipl, injured players in ipl 11, injured players in ipl matchs, photo gallery ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन के कंधे में चोट लगी थी। इस वजह से कोलकाता नाइट राइडर्स के इस खिलाड़ी का आईपीएल में खेल पाना मुश्किल लग रहा था। (Source: PTI)

क्रिस लिन ने केकेआर फैन्स को भरोसा जताया है कि वह टूर्नामेंट के पहले मैच से ही टीम के साथ शामिल होने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा, ”उनका कंधा अब पहले से बेहतर स्थिति में है और वह लगातार डॉक्टर्स की देख-रेख में हिफाजत के साथ रह रहे हैं। लिन के मुताबिक वह 8 अप्रैल को आरसीबी के खिलाफ खेले जाने वाले पहले मैच से ही केकेआर की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनने की कोशिश करेंगे।

क्रिकेट.कॉम से बात करते हुए लिन ने कहा कि कंधे की चोट अब पूरी तरह से रिकवर हो चुकी है। वह आईपीएल से पहले किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते, इस वजह से वह अभी भी उसका खासा ध्यान रख रहे हैं। बता दें कि इस साल क्रिस लिन के प्रदर्शन पर केकेआर की टीम काफी हद तक निर्भर रहेगी। लिन भी इस बात को अच्छी तरह से समझते हैं, यही वजह है कि वह टूर्नामेंट की शुरुआत से ही टीम के साथ जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App