ताज़ा खबर
 

IPL 2018: KKR के गेंदबाज शिवम मावी ने बताया, बाकी बचे मैचों में से कितने मैच जीतना चाहती है टीम

मावी ने कहा, "वे काफी अनुभवी हैं लेकिन हम भी अच्छा कर रहे हैं। हमारा ध्यान उनकी कमजोरियों का फायदा उठाने पर है।

Author Published on: May 2, 2018 10:37 PM
तेज गेंदबाज शिवम मावी ने कहा “हम अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। अभी छह मैच बचे हैं। हमारा लक्ष्य अगले चार-पांच मैचों को जीतना है।”

कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के जारी 11वें संस्करण में बाकी बचे छह मैचों में से चार-पांच मैचों को जीतना उनकी टीम का लक्ष्य है। कोलकाता का अगला मुकाबला गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स से है। मावी ने मैच की पूर्व संध्या पर यहां संवादादाता सम्मेलन में कहा, “हम अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। अभी छह मैच बचे हैं। हमारा लक्ष्य अगले चार-पांच मैचों को जीतना है।”

कोलकाता आठ मैचों में चार जीत और चार हार के साथ अंकतालिका में चौथे नंबर पर है। गुरुवार को चेन्नई के खिलाफ होने वाले मैच के बाद उसे छह मई को मुंबई इंडियंस से भिड़ना है। यह पूछे जाने पर कि चेन्नई के खिलाफ होने वाले मैच को वह किस तरह से देखते हैं, मावी ने कहा, “वे काफी अनुभवी हैं लेकिन हम भी अच्छा कर रहे हैं। हमारा ध्यान उनकी कमजोरियों का फायदा उठाने पर है। हां, हमें कम अनुभव है लेकिन यदि उनकी कमजोरियों का फायदा उठाएंगे तो हम जीतेंगे।”

उन्होंने कहा कि वह अभी भी अंडर-19 विश्वकप के कोच राहुल द्रविड़ के संपर्क में हैं। युवा तेज गेंदबाज ने कहा,” मैं हमेशा उनके संपर्क में रहता हूं। जब भी मैं ज्यादा रन खर्च करता हूं तो उनसे पूछता हूं कि इस पर कैसे काबू पाना है। वह हमें प्रेरित करते रहते हैं।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सौरव गांगुली को कप्तानी से हटाने में नहीं था इस खिलाड़ी का हाथ, दादा ने खुद किया खुलासा
2 जब विराट कोहली को मिला खून से लिखा खत, कप्तान ने सुनाई कहानी
3 सीएसके की इस तस्वीर पर फूटा सचिन तेंदुलकर के फैंस का गुस्सा, लोगों ने कहा- शर्म करो
ये पढ़ा क्या...
X