ताज़ा खबर
 

CSK से हार: गेंदबाजों पर भड़के RCB कप्तान विराट कोहली, बताया ‘क्रिमिनल’

आईपीएल 2018 में बुधवार(24 अप्रैल) को हुए रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पांच विकेट से हरा दिया। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 70 रनों की पारी खेलते हुए टीम को आखिरी ओवर में जीत दिलाई।

Author नई दिल्ली | April 26, 2018 4:43 PM
आरसीबी के प्रदर्शन से निराश विराट कोहली। (IMAGE SOURCE-BCCI)

आईपीएल 2018 में बुधवार(24 अप्रैल) को हुए रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पांच विकेट से हरा दिया। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 70 रनों की पारी खेलते हुए टीम को आखिरी ओवर में जीत दिलाई। आखिरी ओवर तक मैच खिंचने पर दर्शक काफी रोमांचित हुए। धोनी ने छक्कों की बौछार कर सिर्फ 38 गेंदों में 70 रन ठोंक डाले। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के गेंदबाजों ने इतनी लचर गेंदबाजी किया कि वे 205 रनों के स्कोर का भी बचाव नहीं कर पाए। जिसके बाद कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाजों पर हार का ठीकरा फोड़ा। उन्होंने रन लुटाने और विकेट न हासिल करने को आपराधिक कृत्य( क्रिमिनल) करार दिया।
हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि सिर्फ एक विकेट उनकी टीम के लिए क्रिमिनल बन गया। अगर 200 रन से ज्यादा का लक्ष्य देने के बावजूद भी हम नहीं जीत पाए तो इसका अर्थ है गेंदबाजों की कमी। आईपीएल के 11 वें संस्करण में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स की छह में से चौथी हार है।

आठ टीमों की तालिका में विराट की टीम छठें स्थान पर है। विराट कोहली ने कहा,”हमने जिस प्रकार से गेंदबाजी की वह अस्वीकार्य थी। अंतिम ओवरों में हमने कई रन दिए, जो एक तरह से अपराध है। हमें आगे इस तरह की गलतियां नहीं दोहरानी होंगी।” विराट कोहली ने कहा कि हार से हम दुखी हैं हमें एक अच्छी योजना बनाकर मैदान पर उतरने की जरूरत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App