ताज़ा खबर
 

जब केएल राहुल के कमरे में मां को मिला कंडोम, पिता ने खूब की थी धुनाई

केएल राहुल से उनके एक शर्मिंदगी भरे पल के बारे में पूछा जब उनके कमरे में उनकी मां को कंडोम मिला था और उन्होंने पिता से उन्हें डांटने के लिए कहा था। पिता ने उनकी खूब पिटाई लगाई थी लेकिन बाद में सुरक्षित यौन संबंध बनाने को लेकर उनकी तारीफ भी की थी।

hardik pandya, kl rahul, pandya ban, hardik pandya and kl rahul ban, kofee with karan, coa, bcci,कॉफी विद करण शो में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल। (Image grab from video instagrammed by starworldindia)

कॉफी विद करण 6 के रविवार (6 जनवरी) के एपिसोड में क्रिकेटर केएल राहुल और हार्दिक पांड्या गेस्ट थे। शो में दोनों मेहमानों से उनकी लव और सेक्स लाइफ पर भी सवाल किए गए। करण जौहर ने केएल राहुल से उनके एक शर्मिंदगी भरे पल के बारे में पूछा जब उनके कमरे में उनकी मां को कंडोम मिला था और उन्होंने पिता से उन्हें डांटने के लिए कहा था। पिता ने उनकी खूब पिटाई लगाई थी लेकिन बाद में सुरक्षित यौन संबंध बनाने को लेकर उनकी तारीफ भी की थी। हार्दिक भी इस मामले में कूदे और कहा कि उनकी सेक्स लाइफ को लेकर उनके माता-पिता को कोई आपत्ति नहीं रही। हार्दिक ने बताया कि उन्होंने अपने माता-पिता को बता दिया था, ”आज करके आया”। हार्दिक की बात पर करण को विश्वास नहीं हो रहा था कि ऐसी बातों के लिए एक परिवार इतना सहज भी हो सकता है। शो में हार्दिक पांड्या ने लव और सेक्स लाइफ के बारे में खुलकर बात की लेकिन केएल राहुल झिझकते नजर आए। हार्दिक पांड्या ने ब्लैक कम्युनिटी के बारे में खुलकर अपने विचार रखे।

हार्दिक ने कहा कि जिस तरह से ब्लैक कम्युनिटी स्टाइल और फैशन जाहिर करती है, उससे वह हमेशा उसके फैन रहे हैं और उन्हें इससे प्रेरणा मिलती है। अपनी पढ़ाई को लेकर हार्दिक ने कहा कि कक्षा दो के बाद वह हर साल फेल हो जाया करते थे लेकिन स्कूल उन्हें किसी तरह पास कर देते थे। उन्होंने बताया कि वह अक्सर परीक्षा की कॉपी पर अपना नाम और रोल नंबर लिखते थे और उनके टीचर्स और घरवालों को पता था कि वह पढ़ाई को कभी गंभीरता से नहीं लेते हैं। हार्दिक ने बताया कि वह कभी नौवीं कक्षा से आगे नहीं बढ़ पाए।

करण जौहर ने केएल राहुल से उनके बॉलीवुड क्रश को लेकर भी सवाल किया। इस पर राहुल ने बताया कि हाल-फिलहाल उनका कोई क्रश नहीं है लेकिन एक बार वह मलाइका अरोड़ा को लेकर क्रश रखते थे। करण ने कहा कि अर्जुन कपूर मलाइका को डेट कर रहे हैं, क्या इसी वजह से ऐसा है? इस पर केएल ने सहमति जताई।

Next Stories
1 IND vs AUS: शास्‍त्री बोले- 1983 वर्ल्‍ड कप के बराबर है ऑस्‍ट्रेलिया में पहली टेस्‍ट सीरीज जीत, विराट को सैल्‍यूट
2 IND VS AUS: ऐतिहासिक सीरीज जीत के बाद कप्तान कोहली और अनुष्का शर्मा ने पोस्ट किए भावुक संदेश
3 AFC Asian Cup 2019: भारत के हाथों मिली शर्मनाक हार, थाईलैंड का कोच बर्खास्‍त
ये पढ़ा क्या?
X