ताज़ा खबर
 

जानिए कौन है वो मिस्ट्री गर्ल जो रातोंरात बन गई स्टार, आरसीबी और हैदराबाद मुकाबले में बटोरी थी सुर्खियां

ipl 2019, deepika ghose: आईपीएल सीजन-12 में आरसीबी और हैदराबाद के बीच खेले गए विराट कोहली के इस सीजन के आखिरी मुकाबले में एक लड़की ने कुछ इस तरह की ही सुर्खियां बंटोरी की पूरे मैच के दौरान कैमरामैन का फोकस मानो इसी लड़की पर रहा ।

आरसीबी के आखिरी मैच मेें इस लड़की ने मचाई थी समसनी

जब भी खिलाड़ी मैदान में उतरते हैं तो उनकी एक झलक पाने और अपनी टीम का सपोर्ट करने के लिए दर्शक न सिर्फ स्टेडियम में पहुंचते हैं बल्कि अपनी चहेती टीम को सपोर्ट करने के लिए वो खासा उत्साहित भी नजर आते हैं। वहीं, अगर बात दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग आईपीएल की हो तो फिर क्या कहना। यहां तो फैंस का एक अलग ही रूप नजर आता है। फैंस न सिर्फ चीयर्स बल्कि नाचते-गाते भी नजर आते हैं और कभी-कभी कुछ ऐसे वाकये हो जाते हैं कि मैच के बाद खिलाड़ियों के प्रदर्शन और जीत-हार से ज्यादा चर्चा स्टेडियम में चीयर करते किसी फैन कि होती है जो अपनी अदाओं और हरकतों से रातोंरात फेमस भी हो जाता है ऐसा ही एक चेहरा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

आईपीएल सीजन-12 में आरसीबी और हैदराबाद के बीच खेले गए विराट कोहली के इस सीजन के आखिरी मुकाबले में एक लड़की ने कुछ इस तरह की ही सुर्खियां बंटोरी की पूरे मैच के दौरान कैमरामैन का फोकस मानो इसी लड़की पर रहा और सुबह होते ही सोशल मीडिया पर ये लड़की सनसनी बन गई। हर कोई जानना चाहता था कि आखिर ये है कौन।

आरसीबी की फैन है लड़कीः पूरे मैच के दौरान आरसीबी का झंडा हांथों में लिए विराट सेना को चीयर करने वाली ये लड़की आरसीबी की जबरदस्त फैन है। खबरों की मानें तो इस लड़की का नाम दीपिका घोष है। हालांकि आरसीबी के खिलाड़ियों ने भी दीपिका के इस उत्साह को जाया नहीं जाने दिया और इस लीग के आखिरी मुकाबले में शानदार जीत हासिल की।

कैमरामैन को मैन ऑफ द मैच देने की सिफारिशः इस मैच के बाद मानो इंटरनेट पर बाढ सी आ गई। फैंस जानना चाहते थे कि आखिर ये लड़की है कौन। कुछ ने तो कैमरामैन को ही मैन ऑफ द मैच का खिताब देने की सिफारिश तक कर दी। वहींम, कुछ का कहना था कि मैं मम्मी से हमेशा ऐसी लड़की के लिए कहता हूं जैसा कि कैमरामैन स्टेडियम से खोज निकालता है। इसके साथ ही खबरों का मानें तो रातोंरात वो सेलिब्रेटी बन गईं और उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 150k के पार चली गई है। हालांकि आरसीबी के लिए इस सीजन का सफर अच्छा नहीं रहा और वो प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर सकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2019 से बाहर हुई केकेआर के कोच ने माना- टीम में तनाव का माहौल
2 वर्ल्ड कप से पहले केदार जाधव की चोट ने बढ़ाई भारतीय टीम की चिंता, बाहर हुए तो इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका
3 VIDEO: जब गेल के पैरों में उलझ गए दीपक चहर, देखें आखिर क्या हुआ
IPL 2020 LIVE
X