ताज़ा खबर
 

VIDEO: खेल नहीं, ओलंपिक मुकाबले में अपने डांस के लिए दुनिया भर में मशहूर हो गई थी यह ग्लैमरस महिला एथलीट

मिशेल का डांस वीडियो वायरल होने के बाद जब उनसे इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने स्टेला मैगजीन को बताया था कि अपने आपको रिलेक्स और वॉर्म करने के लिए ये डांस करती हैं।

young hurdler, Michelle Jenneke, jiggle, The hurdler, energetic warm-up dance went viral, good physical, mental space, The Sydney woman, performed her signature dance, Rio Olympics, hurdler 100m hurdle heat, Despite dancing, the first-time Olympian placed sixth, failing to progress, Bollywood News, Bollywood News in Hindi, News in Hindi, Entertenment news in Hindi, crime news, naitonal news, international news, trending news, twitter news, Viral story in Hindi, Latest news in Hindi, Jansattaऑस्ट्रेलियाई महिला एथलीट मिशेल जेनेके।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

एथलीट्स अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए क्या कुछ नहीं करते। सही खानपान से लेकर रोजाना एक्सरसाइज तक, एक बेहतर एथलीट को फिट रखने के लिए मदद करती है। फिट बॉडी की बदौलत ही एथलीट खेलों में अच्छा प्रदर्शन कर पाते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिली एथलीट के बारे में बता रहे हैं ओलंपिक मुकाबले में अपने डांस की वजह से मशहूर हो गई। हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलियाई महिला एथलीट मिशेल जेनेके के बारे में।

दरअसल 24 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई एथलीट मिशेल जेनेके महज 19 साल की उम्र में इंटरनेट पर अपने खास डांस मूव्स की वजह से मशहूर हो गई थीं। ये वाकया साल 2012 का है, बार्सेलोना में हुए वर्ल्ड जूनियर चैंपियनशिप में हर्डल रेस शुरू होने से लोगों को कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया था।

Excited to announce I have been selected in my 2nd world champs team! ????

A post shared by Michelle Jenneke (@mjenneke93) on 

चैंपियनशिप के शुरू होने से पहले स्टार्टिंग लाइन पर खड़ी मिशेल जेनेके डांस कर रही थीं। मिशेल का ये ‘बबली डांस’ देखकर लोग उन्हें ही देखने लगे। यहां तक कि उनका ये डांस वीडियो काफी वायरल भी हुआ था। इसमें उन्होंने अपनी सेक्सी और वेल टोन्ड बॉडी को दिखाया था। इसके बाद अक्सर मिशेल ओलंपिक्स में रेस से पहले बबली डांस करती हुई नजर आती हैं।

मिशेल का डांस वीडियो वायरल होने के बाद जब उनसे इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने स्टेला मैगजीन को बताया था कि अपने आपको रिलेक्स और वॉर्म करने के लिए ये डांस करती हैं।

???? #puma

A post shared by Michelle Jenneke (@mjenneke93) on 

उन्होंने कहा कि रेस से ठीक पहले ये डांस उनकी बॉडी को रेस के लिए तैयार करने में मदद करता है और साथ ही वो मानसिक रूप से भी तैयार हो जाती हैं।

वहीं मिशेल ये भी कहती हैं कि कई लोगों को लगता है मैं ऐसा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए करती हूं लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। स्टार्टिंग लाइन पर खड़े होकर जो मुझे अच्छा लगता है मैं वो करती हूं। मिशेल ने आगे कहा कि मैं आपने आप को और जो मैं करती हूं उसे बदलने वाली नहीं हूं,चाहे लोग इस ओर ध्यान दें या ना दें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories