scorecardresearch

कभी केएल राहुल से थे अफेयर के चर्चे, अब ‘गुमनाम शख्स’ के साथ रिलेशन में है बाला की ये हिरोइन

सोनम बाजवा कुछ साल पहले तक क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने लिंक-अप के लिए चर्चा में थीं। फिर राहुल ने अथिया शेट्टी को डेट करना शुरू कर दिया। दोनों अभी भी साथ में हैं।

KL Rahul, Sonam Bajwa
सोनम बाजवा अब तक कई पंजाबी फिल्में कर चुकीं हैं। (फोटो- Instagram/KL Rahul/Sonam Bajwa)
जून 2018 में फेमिना मिस इंडिया की प्रतिभागी सोनम बाजवा कुछ साल पहले तक क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने लिंक-अप के लिए चर्चा में थीं। उन्हें राहुल के साथ स्पॉट किया गया, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर को लाइक किया। कुछ समय बाद यह चर्चा बंद हो गई और फिर राहुल ने अथिया शेट्टी को डेट करना शुरू कर दिया। दोनों अभी भी साथ में हैं। इसी बीच, यह खबर आ रही है सोनम को किसी गुमनान शख्स के साथ रिलेशन में हैं।

ऐसा पता चला है कि सोनम किसी ऐसे व्यक्ति को डेट कर रही हैं जो मुंबई में रहता है और वह इस इंडस्ट्री से नहीं है। सोनम वर्तमान में अपने जीवन में उस व्यक्ति के बारे में बहुत गुप्त रही हैं और उन्होंने अपनी पहचान अपने दोस्तों के साथ भी साझा नहीं की है। दूसरी ओर, आथिया इन दिनों लंदन में राहुल के साथ हैं। अभी यह पता नहीं चला है कि अथिया मुंबई में वापस आ गई है या नहीं, लेकिन दूसरी तरफ, सोनम को भी केएल राहुल की तरह लगातार प्यार मिला है। अब तक कई पंजाबी फिल्में कर चुकीं सोनम ने हाल ही में एक पंजाबी चैट शो ‘दिल दिया गल्लां’ किया, जिसकी शूटिंग चंडीगढ़ में हुई थी।

आईपीएल में पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर एक बार सोनम के पोस्ट पर एक कमेंट किया था। वह काफी वायरल हुआ था। इसे लेकर फैंस उनके मजे लेने लगे थे। सोनम ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘‘सूर्य अस्त हो रहा है और मैं तुम्हारे बारे में सोच रही हूं।’’ साथ में उन्होंने दिल वाली इमोजी भी पोस्ट की। इस पर राहुल कमेंट करने से खुद को नहीं रोक सके। उन्होंने लिखा, ‘‘बस एक कॉल दूर हूं।’’ उनके कमेंट करते ही फैंस को लगने लगा कि सोनम और राहुल के बीच कुछ चल रहा है। हालांकि, बाद में राहुल और आथिया करीब आ गए।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया के पिता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और मां माना शेट्टी (Mana Shetty) भी केएल राहुल को पसंद करते हैं। सुनील शेट्टी ने एक बार इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बेटी जिसे पसंद करती है, वह उसी के साथ उसका रिश्ता तय करेंगे। ऐसे में दोनों के बीच रिश्ते का सच क्या है यह तो राहुल और अथिया ही बता पाएंगे।

पढें क्रिकेट (Cricket News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट